Job Bharti Com Mobile Number 2023


Job Bharti Com Mobile Number: अगर आपको सरकारी जॉब भर्ती मोबाइल नंबर या जॉब भर्ती कॉम मोबाइल नंबर चाहिए तो इस लेख में आपको Job Contact Number List, नौकरी पाने के लिए मोबाइल नंबर और Jobbharti .Com के बारे में डिटेल में जानकारी मिल जाएगा।

अगर आप बेरोजगार है और नौकरी देने वाली कंपनी या फिर नौकरी देने वाली रिक्रूटमेंट एजेंसी का मोबाइल नंबर खोज रहे हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए हुए हैं।

Job Bharti Com Mobile Number 2023 - जॉब भर्ती कॉम मोबाइल नंबर पर सम्पर्क करें और जॉब पाए! जाने कैसे?

क्योंकि आज हम हमारे इस आर्टिकल में नौकरी देने वाले का फोन नंबर अथवा नौकरी देने वाली एजेंसी का नंबर आपके साथ शेयर करने वाला है, ताकि आप उन नंबर पर संपर्क स्थापित कर सके और बातचीत करके घर बैठे ही नौकरी प्राप्त कर सके।

हम इस आर्टिकल में आपको प्राइवेट नौकरी कांटेक्ट नंबर और Job Bharti .Com Mobile Number आपको देंगे, तो चलिए चलते हैं मुख्य मुद्दे पर और जानते हैं कि जॉब भर्ती कोम मोबाइल नंबर क्या है और नौकरी वाला फोन नंबर कैसे प्राप्त करें।

जॉब भर्ती कॉम मोबाइल नंबर – Job Bharti Com Mobile Number

इंटरनेट पर बहुत सारे फर्जी Job Bharti Com Mobile Number होते हैं जो नौकरी दिलाने का दावा करते हैं, परंतु जब आप उन Job Karne Ke Liye Contact Number पर संपर्क करते हैं तो वह आपको पहले कुछ फीस भरने के लिए कहते हैं। आपको ऐसे लोगों पर और ऐसे नंबर पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं करना चाहिए।

क्योंकि ऐसे लोगों के द्वारा लोगों को ऑनलाइन धोखाधड़ी का शिकार बनाया जाता है। अगर आपने किसी ऐसी जॉब हायरिंग एजेंसी में कॉल किया है।

जिसके द्वारा पहले पैसा जमा करने की डिमांड की जा रही है तो समझ लीजिए कि वह बिल्कुल फर्जी नौकरी देने वाली एजेंसी है।

आपको अपने पर्सनल फोन नंबर को ऐसी किसी भी वेबसाइट पर शेयर नहीं करना चाहिए जो फर्जी नौकरी वाली वेबसाइट हो, वरना आप आने वाले कॉल से परेशान हो सकते हैं।

किसी भी नौकरी देने वाली कंपनी में फोन करने से पहले यह पता कर ले कि वह कंपनी रियल नौकरी देने वाली कंपनी है अथवा नहीं।

इन जॉब भर्ती २०२३ के बारे में जाने:

Mahilao Ke Liye Sarkari Naukri 2023 – 8वीं, 10वीं, 12वीं, और ग्रेजुएशन महिलाओं के लिए सरकारी नौकरी 2023 में कैसे मिलेगा जाने

Ghar Baithe Job For Ladies 2023 – बेस्ट महिलाओं के लिए प्राइवेट जॉब जिसे करके अच्छी कमाई करे

Anpadh Mahilaon Ke Liye Job 2023 – अनपढ़ महिला के लिए नौकरी 2023 | लेडीस के लिए नौकरी चाहिए तो जाने कैसे मिलेगा नौकरी

प्राइवेट जॉब के कांटेक्ट नंबर – Job Karne Ke Liye Contact Number

प्राइवेट Job Karne Ke Liye Contact Number हासिल करने के कई तरीके मौजूद है, जिसके बारे में आगे आपको पूरी जानकारी दी जा रही है। कुछ तरीके ऐसे हैं जिसमें आपको डायरेक्ट प्राइवेट जॉब पाने के लिए किसी कंपनी या फिर एजेंसी के एचआर का फोन नंबर मिल जाता है।

  • जिनसे बातचीत करके आप नौकरी से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और नौकरी हासिल कर सकते हैं
  • ऐसी कई एजेंसी है जो लोगों को प्राइवेट जॉब भर्ती के लिए संपर्क नंबर उपलब्ध करवाती हैं जिनमें से कुछ एजेंसी गवर्नमेंट होती है तो कुछ एजेंसी प्राइवेट होती है।
  • जैसे कि न्यू जॉब भर्ती दिल्ली गवर्नमेंट के द्वारा लोगों को प्राइवेट जॉब दिलाने में सहायता करने के लिए एक “Job Recruitment Portal” की शुरुआत की गई है जिसका नाम रोजगार बाजार रखा गया है।
  • इस वेबसाइट पर विजिट करके और अकाउंट बना करके आप अपने आसपास के एरिया में उपलब्ध दिल्ली प्राइवेट जॉब कांटेक्ट नंबर या प्राइवेट नौकरी के बारे में जानकारी हासिल कर सकते हैं और अपनी पसंदीदा प्राइवेट नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं।
  • खास तौर पर दिल्ली राज्य में रहने वाले बेरोजगार लोगों के लिए यह सरकारी जॉब भर्ती 2023 पोर्टल बहुत ही सहायक साबित हो रहा है। क्यूंकि इसपर आज की नई भर्ती के बारे में सभी जानकारी उपलब्ध होती हैं।

दिल्ली प्राइवेट जॉब कांटेक्ट नंबर – Job Bharti Com Delhi

Job Bharti Com Delhi के बारे में जानने के लिए इसे पढ़े। दिल्ली में प्राइवेट जॉब भर्ती के लिए आप दिल्ली सरकार के द्वारा जारी किए गए आधिकारिक नंबर “7208635370” पर संपर्क स्थापित कर सकते हैं। इस नंबर पर संपर्क करके आपके द्वारा चुने गए क्षेत्र में आपको नौकरी दिलाने का प्रयास किया जाएगा।

नंबर पर संपर्क स्थापित करने के बाद आपको बस अपने बारे में आवश्यक जानकारियां देनी होती है। इसके बाद आपकी पढ़ाई के हिसाब से जो भी काम उपलब्ध होते हैं उसके बारे में आपको जानकारी दी जाती है।

बता दें कि यह नंबर इंडियन गवर्नमेंट के श्रमिक शक्ति मंच सक्षम के द्वारा ऑपरेट किया जाता है, जहां पर बेरोजगार और अनपढ़ लोगों को फोन के माध्यम से नौकरी दिलाने का काम किया जाता है।

दिल्ली प्राइवेट जॉब नंबर 7208635370 पर संपर्क कैसे करें?

ऊपर आपको जो नंबर दिया गया है उस पर आपको फोन नहीं लगाना है बल्कि आपको उस नंबर पर व्हाट्सएप के जरिए संपर्क स्थापित करना है। इसकी प्रक्रिया नीचे बताई जा रही है।

1: सबसे पहले आपको ऊपर जो नंबर दिया गया है उसे आपको अपने स्मार्टफोन में नौकरी अथवा जॉब के नाम से सुरक्षित कर लेना है।

2: अब आपको अपने स्मार्टफोन में मौजूद व्हाट्सएप एप्लीकेशन को ओपन करना है और रिफ्रेश करके इस नंबर को ढूंढना है।

3: नंबर प्राप्त होने पर आपको इस नंबर पर हाय लिख कर मैसेज कर देना है।

4: हाय लिखने के बाद रिप्लाई आएगा जिसमें आपसे आपके एरिया का पिन कोड, नाम और काम का क्षेत्र पूछा जाएगा। आपको सभी सवालों का सही जवाब देना है। अगर आपके द्वारा कोई गलत जानकारी भर दी जाती है और आप उसे सुधारना चाहते हैं तो आपको हिंदी में हां अथवा अंग्रेजी में यस लिखकर सेंड कर देना है। ऐसा करने से आप अपनी जानकारी को सुधार सकेंगे।

5: जानकारियों को दर्ज करने के बाद आपके एरिया में मौजूद कंपनी को आपकी सभी इंफॉर्मेशन को सेंड कर दिया जाएगा।

6: इसके बाद किसी कंपनी में अगर आपकी योग्यता के हिसाब से नौकरी खाली होगी तो वह कंपनी आपसे फोन नंबर के द्वारा संपर्क स्थापित करेगी।

इस प्रकार से अगर आप कंपनी की योग्यता के पैमाने पर खरे उतरते हैं तो आपको नौकरी मिल जाएगी। अब आप नौकरी ज्वाइन कर सकते हैं।

जल्दी जॉब चाहिए तो इसे पढ़े:

Private Job Contact Number 2023 – नौकरी के लिए मोबाइल नंबर चाहिए तो नौकरी के लिए संपर्क करें?

Gharelu Helper Job 2023 – घरेलू नौकरी चाहिए मोबाइल नंबर 2023, हेल्पर घरेलू नौकरी चाहिए कैसे मिलेगा जाने

Hospital Me Job Kaise Paye Step-By-Step – हॉस्पिटल में नौकरी चाहिए 2023 – हॉस्पिटल में जॉब चाहिए तो इसे पढ़े

प्राइवेट जॉब डायरेक्ट कंपनी कांटेक्ट नंबर – Job Company Contact Number

अगर आप प्राइवेट नौकरी पाने के लिए डायरेक्ट नौकरी देने वाली Job Company Contact Number प्राप्त करना चाहते हैं। तो इसके लिए आपको गूगल प्ले स्टोर पर जाने के बाद वर्क इंडिया नाम की एक एप्लीकेशन को अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करना होगा।

वर्क इंडिया एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद आपको एप्लीकेशन पर अकाउंट बनाना है और कुछ आवश्यक जानकारी जैसे कि आपका नाम, आपने कहां तक पढ़ाई की है और अन्य काम के एक्सपीरियंस की जानकारियों को दर्ज करना है।

अपनी जानकारियों को दर्ज करके सबमिट कर देने के पश्चात वर्क इंडिया एप्लीकेशन के जॉब वाले सेक्शन में आपको अलग-अलग कंपनी की नौकरी दिखाई देंगी।

जिस पर क्लिक करके आप डायरेक्ट कंपनी के एचआर का फोन नंबर प्राप्त कर सकते हैं और उनसे बातचीत करके इंटरव्यू के समय को भी तय कर सकते हैं।

बता दे कि जिस जगह पर आप नौकरी प्राप्त करना चाहते हैं, आपको उस जगह का जिक्र वर्क इंडिया एप्लीकेशन पर अवश्य करना है जिसके तहत आपको अपनी जगह का लोकेशन डालना है। ऐसा करने पर आपको उसी जगह पर मौजूद नौकरी के बारे में बताया जाएगा।

पतंजलि जॉब कांटेक्ट नंबर (Patanjali Company Job Contact Number )

यूट्यूब पर ऐसे बहुत सारे वीडियो है जिसमें आपको पतंजलि कंपनी में पैकिंग की नौकरी निकली है जैसे टाइटल वाले अनेक वीडियो दिखा देते हैं और साथ ही आपको वीडियो के डिस्क्रिप्शन में फोन नंबर भी दिया जाता है।

जिसके बारे में यह दावा किया जाता है कि आप उस फोन नंबर पर संपर्क करके घर बैठे ही प्राइवेट जॉब के तौर पर पैकिंग का काम कर सकते हैं।

परंतु बता दे कि पतंजलि ऐसा कोई भी फोन नंबर जारी नहीं करती है। इसलिए आपको ऐसे फोन नंबर पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं करना चाहिए।

हालांकि आप चाहें तो ऑनलाइन पतंजलि के कस्टमर केयर नंबर पर संपर्क स्थापित करके नौकरी के बारे में पूछताछ कर सकते हैं। इसके बाद आप पतंजलि कंपनी के ऑफिस में जाकर इंटरव्यू दे सकते हैं और इंटरव्यू में पास होने के बाद नौकरी प्राप्त कर सकते हैं।

ज्यादा जानकारी के लिए इसे पढ़े: पतंजलि में जॉब चाहिए 2023 | पतंजलि जॉब कांटेक्ट नंबर कहाँ मिलेगा पाए पूरी जानकारी हिंदी में

नौकरी दिलाने वाली एजेंसी का कांटेक्ट नंबर – Company Job Mobile Number

कई प्राइवेट जॉब रिक्रूटमेंट एजेंसी (Private Job Recruitment Services/Agency) है जो पढ़े लिखे लोगों को और अनपढ़ लोगों को साथ ही बेरोजगार लोगों को नौकरी दिलाने का काम करती है। आप ऐसी एजेंसियों से संपर्क स्थापित करके नौकरी पाने के बारे में बातचीत कर सकते हैं।

हालांकि इस प्रकार से नौकरी पाना थोड़ा सा जोखिम भरा होता है क्योंकि जिस प्रकार से इंटरनेट पर रियल नौकरी देने वाली एजेंसी है उसी प्रकार से इंटरनेट पर फर्जी नौकरी देने वाली एजेंसी भी है, जो लोगों को नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी जैसे कारनामे को अंजाम देती है।

आपको जॉब रिक्रूटमेंट एजेंसी का नंबर पाने के लिए गूगल पर जाकर अंग्रेजी भाषा में जॉब रिक्रूटमेंट एजेंसी नियर मी सर्च करना होता है।

इसके बाद आपकी स्क्रीन पर आपके एरिया में मौजूद जॉब रिक्रूटमेंट एजेंसी का नंबर गूगल के द्वारा दिखाया जाता है। आप एजेंसी का नंबर प्राप्त करके उन पर संपर्क स्थापित कर सकते हैं।

एजेंसी के द्वारा आपकी योग्यता के हिसाब से आपके लिए नौकरी ढूंढी जाती है और जब कोई नौकरी प्राप्त हो जाती है तो उसके बारे में आपको सूचित किया जाता है।

इसके बाद आपको संबंधित एजेंसी के द्वारा संबंधित कंपनी में भेज दिया जाता है, जहां पर जाकर आप को इंटरव्यू देना होता है। इंटरव्यू पास करने के बाद आपको नौकरी पर रख लिया जाता है।

इसे भी पढ़े:

10 Pass Ke Liye Sarkari Jobs – पुरुष एवं महिला के लिए 12 वीं पास सरकारी नौकरी 2023

10 Pass Ke Liye Private Job 2023 – 10th पास के लिए प्राइवेट जॉब कौन सी होती है? जाने!

12th Ke Baad Sarkari Jobs 2023 – 12वी के बाद सरकारी नौकरी या प्राइवेट जॉब करें

Online Job 715 Mobile Number 2023 – ऑनलाइन जॉब 715 मोबाइल नंबर चाहिए कैसे मिलेगा?

Job देने वाली बेस्ट Website की List 2023 – Job Contact Number List

Job Contact Number List के बारे में अब बताने वाला हूँ। प्राइवेट नौकरी दिलाने वाली कई भरोसेमंद वेबसाइट इंटरनेट पर मौजूद है, जहां पर आप अपने बायोडाटा को अपलोड करके नौकरी की जानकारी घर बैठे ही आपने फोन नंबर पर प्राप्त कर सकते हैं।

नौकरी दिलाने वाली वेबसाइट की खास बात यह भी है कि आपको यहां पर अपनी पढ़ाई और अपनी पसंद के हिसाब से नौकरी की जानकारी प्राप्त होती है। नीचे कुछ बेस्ट जॉब प्रोवाइडर वेबसाइट की जानकारी आपको दी जा रही है।

1: Naukri.Com

Job Mobile Number

Job Mobile Number पाने के लिए इस साइट का इस्तेमाल कर सकते है। यह भारत की बहुत ही भरोसेमंद नौकरी दिलाने वाली वेबसाइट है।

जिसे साल 1997 में चालू किया गया था और तब से लेकर के लगातार यह वेबसाइट काफी लोगों को नौकरी दिलाने में उनकी सहायता कर चुकी है।

अभी तक करोड़ों लोग इस वेबसाइट पर नौकरी पाने के लिए अपना अकाउंट बना चुके हैं। इस वेबसाइट पर रोजाना नई-नई प्राइवेट जॉब भर्ती 2023 तथा सरकारी नौकरी नोटिफिकेशन से संबंधित पोस्ट की जाती है, जिसमें नौकरी से संबंधित सारी जानकारी दी जाती है।

आप अपनी योग्यता के हिसाब से किसी भी नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं।

2: In.Indeed.Com

Company Job Mobile Number

Company Job Mobile Number पाने के लिए इसे पढ़े। यह एक अमेरिकन वेबसाइट है परंतु दुनिया भर में इस वेबसाइट का इस्तेमाल किया जाता है।

अगर आपको किसी कंपनी में नौकरी चाहिए तो भारत में भी इस वेबसाइट के द्वारा नौकरी पाने के लिए काफी लोग प्रयासरत हैं, क्योंकि इस वेबसाइट को भारत देश में भी चालू किया गया है।

यहां पर भी आपको अलग-अलग Jobs Recruitment प्राप्त हो जाती है, जिनकी क्वालिफिकेशन अलग-अलग होती है और योग्यता अलग-अलग होती है। आप अपनी पढ़ाई अथवा अपनी योग्यता के हिसाब से यहां पर नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं।

3: Jobs.Delhi.Gov.In

Job Vacancy Mobile Number

Job Vacancy Mobile Number इस वेबसाइट से हासिल कर सकते है। दिल्ली सरकार के द्वारा इस आधिकारिक जॉब पोर्टल की शुरूआत की गई है, जहां पर आप फोन नंबर के द्वारा नौकरी ढूंढ सकते हैं।

इसमें दिल्ली सरकार भी आपकी सहायता करती है। गवर्नमेंट नौकरी देने वाली वेबसाइट होने के नाते यह एक रियल नौकरी देने वाली वेबसाइट है, जिसके द्वारा आप अपने पसंदीदा नौकरी ढूंढ सकते हैं।

दिल्ली गवर्नमेंट के द्वारा इस वेबसाइट की शुरुआत रोजगार बाजार के नाम के तहत की गई थी, जहां पर आप अपनी पसंदीदा नौकरी को सर्च कर सकते हैं।

अगर आप दिल्ली में रहते हैं और आप जॉब भर्ती कॉम दिल्ली की तलाश में लंबे समय से यहां वहां भटक रहे हैं, तो आपको एक बार इस वेबसाइट पर अपना अकाउंट अवश्य बनाना चाहिए और अवश्य ही अपनी जानकारी अपलोड करनी चाहिए।

जॉब से जुड़े आर्टिकल:

Tata Motors Company Job Contact Number 2023 – टाटा मोटर्स कंपनी जॉब 2023 | टाटा मोटर्स कंपनी जॉब कांटेक्ट नंबर कहाँ मिलेगा जाने पूरी डिटेल में

20+ Ghar Baithe Online Jobs: घर बैठे ऑनलाइन जॉब कैसे करे इन हिंदी जाने और रु.15 – 30 हजार तक कमाओ, कैसे? पढ़े!

Typing Karke Paise Kaise Kamaye – (घर बैठे ऑनलाइन टाइपिंग करके रु.15,000 – रु.20,000 कमाने का मौका?) टाइपिंग करके पैसे कैसे कमाए? जाने

4: Mprojgar.Gov.In

Job Karne Ke Liye Contact Number

जिस प्रकार से दिल्ली राज्य ने अपने राज्य में रहने वाले लोगों को नौकरी दिलाने में सहायता करने के लिए दिल्ली बाजार नाम की सरकारी जॉब भर्ती 2023 वेबसाइट की शुरुआत की है।

उसी प्रकार से मध्य प्रदेश राज्य के द्वारा भी एमपी रोजगार वेबसाइट की शुरुआत की गई है, जो एक प्रकार का जॉब देने वाला पोर्टल है।

इस पोर्टल पर मध्य प्रदेश में काम करने की इच्छा रखने वाले व्यक्ति अपना पंजीकरण कराकर नौकरी ढूंढने का प्रयास करते हैं। अगर आपको इस वेबसाइट के द्वारा नौकरी ढूंढने में किसी भी प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ता है।

तो आप जॉब टोल फ्री नंबर 18005727751 पर संपर्क स्थापित कर सकते हैं।

गूगल से नौकरी कैसे ढूंढे?

प्राइवेट नौकरी ढूंढने में या फिर प्राइवेट नौकरी दिलाने में गूगल के द्वारा आपकी काफी सहायता की जा सकती है। बस आपको गूगल का इस्तेमाल करना आना चाहिए‌। गूगल के द्वारा आप कैसे प्राइवेट जॉब ढूंढ सकते हैं, इसकी जानकारी निम्नानुसार है।

1: गूगल के द्वारा प्राइवेट नौकरी करने के लिए आपको सबसे पहले गूगल ब्राउज़र ओपन करना है।

2: ब्राउज़र ओपन हो जाने के बाद आपको ब्राउज़र के सर्च बॉक्स पर क्लिक करना है।

3: अब आपको “जॉब भर्ती नियर मी” लिखकर सर्च कर देना है।

4: सर्चिंग की प्रक्रिया पूरी होने के बाद आपके एरिया में जो भी New Bharti Job होगी, उसकी जानकारी आपको अपने स्क्रीन पर दिखाई देगी। अगर आप और भी बड़ी लिस्ट देखना चाहते हैं तो आपको मोर जॉब वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है।

अगर आपके द्वारा किसी स्पेसिफिक कंपनी में नौकरी ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है तो आपको उस कंपनी के नाम को भी अवश्य लिखना है, जैसे:-

  • जॉब नियर मी इन फ्लिपकार्ट
  • जॉब नियर मी इन अमेजॉन
  • जॉब नियर मी इन ई-कार्ट

ऐसा करने से भी आपको नौकरी वाला फोन नंबर प्राप्त हो सकता है।

इजी नौकरी कंपनी – जॉब का नंबर

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के रहने वाले राहुल पटेल और तीन अन्य लोगों के द्वारा ईजी नौकरी कंपनी की शुरुआत की गई थी और इस कंपनी के द्वारा पिछले ही साल फरवरी के महीने में कानपुर बुंदेलखंड इलाके में काफी तेजी से तरक्की की गई है।

अभी तक तकरीबन 300 से भी अधिक नौकरी प्राप्त करने की इच्छा रखने वाले लोगों को कंपनी के द्वारा नौकरी दिलाने में सहायता की गई है।

वर्तमान के समय में इस कंपनी के द्वारा देश में मौजूद 30 से भी अधिक बड़ी कंपनी, होटल और रेस्टोरेंट के साथ पार्टनरशिप की गई है जिसके जरिए इस कंपनी के द्वारा लोगों को नौकरी दिलाने में सहायता की जाएगी।

अगर आप भी बेरोजगार है तो आप ईजी नौकरी एप्लीकेशन पर अपनी प्रोफाइल और अन्य जानकारियों को भरकर नौकरी पाने के लिए आवेदन कर सकते हैं। इजी Bharti Jankari निम्नानुसार है।

Contact Details

Official Website: Www.Eezynaukari.Com

जॉब का नंबर: 8090286315/7084792000

इसे भी पढ़े:

L&T Private Company Job Contact Number – एलएनटी प्राइवेट कंपनी जॉब 2023 | एलएनटी कंपनी कांटेक्ट नंबर पर सम्पर्क करके एलएनटी कंपनी में जॉब पाए

Madam Job Contact Number 2023 – मैडम जॉब मोबाइल नंबर | मैडम के यहां नौकरी चाहिए तो सम्पर्क करे और मैडम जॉब अप्लाई करे

25+ New Paisa Kamane Wala App Apk – घर बैठे पैसे कमाने वाला ऐप डाउनलोड करे और रोज पैसा कमाए (रोज ₹1200 – 1500 कमाओ)

30+ Best Paise Kamane Wala Games 2023 – घर बैठे पैसा कमाने वाला गेम डाउनलोड करे और हर दिन रु. 1000 – 2000 से ज्यादा कमाओ

Food Delivery Job Contact Number

अगर आपके पास खुद का ड्राइविंग लाइसेंस मौजूद है और खुद की बाइक है तो आप फूड डिलीवरी जॉब कर सकते हैं। इस जॉब के अंतर्गत आपको शुरुआत में ही हर महीने ₹12,000 से लेकर के ₹50,000 की तनख्वाह प्राप्त होती है।

ऐसी कई फूड ऑर्डरिंग कंपनी हैं जिन्हें हमेशा फूड डिलीवरी अथवा फूड डिलीवरी गर्ल की आवश्यकता होती है जो कस्टमर तक सही समय पर खाना पहुंचा सके। आइए अब कुछ Food Delivery Job Contact Number के बारे में जानते है।

1: Swiggy Food Delivery Job Contact

Swiggy Food Delivery Job Contact Number पाने के लिए इसे पढ़े। Swiggy एक फूड डिलीवरी कंपनी है जिन्हें अपने खाने को कस्टमर तक पहुंचाने के लिए डिलीवरी बॉय की आवश्यकता होती है। आप इन कंपनियों के साथ जॉइन हो सकते हैं और कस्टमर तक खाना पहुंचा कर पैसा कमा सकते हैं।

इस Call Job Contact Number आपको ऑनलाइन मिल जाएगा। इसके अलावा अगर आपके आसपास Swiggy कंपनी का ऑफिस है तो आप वहां जाकर नौकरी के लिए बातचीत कर सकते हैं।

2: Zomato Food Delivery Job Contact

इस भाग में मैं आपको Zomato Food Delivery Job Contact Number कैसे मिलेगा बताऊँगा। इस नौकरी में आप को हर महीने शुरुआत में ₹12,000 से लेकर के ₹14,000 की तनख्वाह प्राप्त हो सकती है।

हालांकि इस नौकरी को करने के लिए आपके पास खुद की बाइक और ड्राइविंग लाइसेंस तथा हेलमेट होना चाहिए। आपको इस प्रकार की नौकरी में हर हफ्ते या फिर महीने में पेमेंट किया जाता है।

इस नौकरी में भी आपको जोमैटो कंपनी के खाने को कस्टमर तक निश्चित समय में पहुंचाना होता है।

लखनऊ प्राइवेट जॉब कांटेक्ट नंबर – Private Job Contact Number Lucknow Uttar Pradesh

Private Job Contact Number Lucknow Uttar Pradesh आपको यहां पर प्राप्त हो जाएगा।

लखनऊ में प्राइवेट नौकरी हासिल करने के लिए सबसे पहले आपको इंटरनेट के द्वारा लखनऊ के ओला अथवा उबर हेड ऑफिस का नंबर हासिल कर लेना है और उस नंबर पर फोन करके आपको ड्राइवर की नौकरी के बारे में पूछताछ करनी है।

अगर उनके पास ड्राइवर की नौकरी का पद खाली होगा तो वह आपके आवश्यक दस्तावेज को ले करके आपको अपने ऑफिस में आने के लिए कहेंगे।

आपको ऑफिस में जाना है और इंटरव्यू देना है और आवश्यक प्रक्रिया को पूरा करना है। अगर आप एलिजिबल पाए जाते हैं तो आपको नौकरी प्राप्त हो जाएगी। लखनऊ का ओला उबेर प्राइवेट जॉब कांटेक्ट नंबर 080-67350900 है।

इसे भी पढ़े:

20+ Ghar Baithe Online Jobs: घर बैठे ऑनलाइन जॉब कैसे करे इन हिंदी जाने और रु.15 – 30 हजार तक कमाओ, कैसे? पढ़े!

Ghar Baithe Silai Ka Kam 2023 – घर बैठे सिलाई का काम करके अच्छी कमाई करे? (प्रतिमाह रु.30 – 60 हजार)

Ghar Baithe Packing Ka Kaam – घर बैठे महिलाएं पैकिंग का काम कैसे मिलेगा 2023 में? (20,000 से 50,000 रूपये कमाने के लिए) सभी जानकारी

Urgent Job Contact Number 2023

अर्जेंट जॉब कांटेक्ट नंबर हासिल करने के लिए आपको किसी भी ब्राउज़र में क्विकर की आधिकारिक वेबसाइट को ओपन करना है और वहां पर आपको जॉब वाले सेक्शन में चले जाना है।

इसके बाद आपको विभिन्न प्रकार की नौकरियां दिखाई देंगी जिन्हें अलग-अलग कंपनी ने और अलग-अलग लोगों ने पोस्ट किया होता है।

आपको किसी भी एडवर्टाइजमेंट पर क्लिक करना है। इसके बाद आपको नीचे की साइड में अर्जेंट जॉब कांटेक्ट नंबर प्राप्त हो जाएगा जिस पर फोन करके आप नौकरी के बारे में बातचीत कर सकते हैं और बात पक्की हो जाने पर नौकरी हासिल कर सकते हैं।

FAQs: – Jobbharti .Com Mobile Number

गूगल मुझे नौकरी चाहिए?

Ans: गूगल मुझे नौकरी चाहिए का जवाब गूगल आपको अलग-अलग फोन नंबर और नौकरी पोर्टल का रिजल्ट दिखा कर देता है।

फैक्ट्री में नौकरी चाहिए?

इसके लिए आपको अपने आसपास मौजूद फैक्ट्री में जाना होता है और वहां पर नौकरी के बारे में बातचीत करनी होती है।

बड़े घरों में नौकरी चाहिए?

बड़े घरों में नौकरी पाने के लिए आप आपने जान पहचान के लोगों से बातचीत कर सकते हैं। अगर उन्हें कोई अच्छी नौकरी पता होगी तो वह अवश्य ही आपको नौकरी के बारे में बताएंगे।

Conclusion:- Job Bharti .Com Job Company Contact Number

अभी के दौर में जॉब पाना काफी मुस्किल हो गया है ऐसे में अगर आप Urgent Job Contact Number ढूंढ रहे है तो इन प्राइवेट जॉब के लिए मोबाइल नंबर पर सम्पर्क कीजिये।

हालाँकि, हमें फ्रॉड से बचनी है, हम जब भी जॉब भर्ती डॉट कॉम मोबाइल नंबर पर नौकरी के लिए सम्पर्क करते है और वे हमसे कुछ फी लेती है तो हमें समझ जाना चाहिए की हमारे साथ फ्रॉड हो रहा है।

आशा करता हूँ इस लेख में आपको Job Bharti Com Number, Job Contact Number List और Job Karne Ke Liye Contact Number के बारे में सभी जानकारी डिटेल में प्राप्त हुआ है।

अगर आप में से और किसी भी Jobbharti .Com मोबाइल नंबर के बारे में जानकारी चाहिए तो इस लेख को उसके साथ साझा जरुर कीजिये।

इसे भी पढ़े:

Mobile Se Paise Kaise Kamaye 2023 – मोबाइल ऑनलाइन जॉब Hindi से घर बैठे पैसे कैसे कमाए 2023 में (प्रतिमाह 30K – 40K कमाओ)

Bina Investment Ke Paise Kaise Kamaye 2023 – घर से बिना इन्वेस्टमेंट करे पैसे कैसे कमाए जाने आसान तरीका!

Online Paise Kaise Kamaye In Hindi 2023 – घर बैठे फ्री में ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए 2023 ( 31+ Best Tarika 1 लाख प्रति महिना की कमाई)

👇 इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें 👇

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *