Gana Download Karne Wala Apps 2023


Gana Load Karne Wala Apps: क्या आपको भी गाना सुनना पसंद है। और आप अपने मनपसंद गाना को डाउनलोड करना चाहते है। तो इस लेख में आपको Gana Download Karne Wala Apps और Best App For Music Download के बारे में सभी जानकारी मिल जाएगी।

यदि आप गाना सुनने की शौकीन है और गाना कही से सुन रहे है तो आप उसे ऑनलाइन सुनते होंगे या mp3 गाने डाउनलोड करके सुनते होंगे। अगर आपको यह नहीं पता है की सांग डाउनलोड कैसे करते हैं? या आप गाना डाउनलोड करने वाला ऐप्स कौन सा है? और उसकी तलाश में है तो आप सही जगह पर आए है। आज मैं आपको gana download karne wala apps के बारे मे जानकारी दूंगा जिनके इस्तेमाल से आप ऑडियो वीडियो गाना डाउनलोड कर सकते है।

एंड्रॉइड पर mp3 गाने डाउनलोड करने के लिए कई विकल्प उपलब्ध हैं। कुछ, इंटरनेट पर हिंदी गाने डाउनलोड करने के लिए सबसे अच्छे ऐप में से एक है। जिसकी मद्दत से आप अपनी मनपसंद मुफ्त mp3 संगीत डाउनलोड कर सकते है।

Gana Download Karne Wala Apps 2023 - गाना डाउनलोड करने वाला ऐप्स से अपना मनपसंद गाना डाउनलोड करे सिर्फ़ 2 मिनट में।

अगर किसी Music Apps डाउनलोड किया गया संगीत अन्य उपकरणों के लिए हस्तांतरणीय यानि Transferable नहीं होते, इसलिए आपको निचे की gana download karne wala apps से किसी भी तरह का mp3 गाने डाउनलोड करते है तो एक से दुसरे devices में गाने Transfer कर सकते है।

पूरी दुनिया में हिंदी गीत प्रेमियों का भरमार है और बॉलीवुड गीत प्रशंसकों को बेहतर सुनने का अनुभव प्रदान करते हैं। विभिन्न संसाधनों के गीतों को एक अच्छी तरह से परिभाषित तरीके से एकत्र और व्यवस्थित किया जाता है। इसलिए, अपने पसंदीदा हिंदी गीत वीडियो को खोजने में ज्यादा समय बर्बाद नहीं करना चाहिए।

जितने गाना डाउनलोड करने वाला ऐप्स श्रोता के विभिन्न स्वाद और मूड के अनुसार है। यह आपको अपना पसंदीदा ट्रैक्ट चुनने और कुछ ही समय में mp3 गाने डाउनलोड करने में मदद करता है।

हमारे प्यारे नायकों और नायिकाओं की मधुर हिट हमारे ताज़ा समय में अधिक उदासीन रंग जोड़ सकती है। बस बार-बार इस gana download karne wala apps download करके अपनी मन पसंद म्यूजिक गाने डाउनलोड करके आनंद लें।

Popular Post:

म्यूजिक गाने डाउनलोड करने का ऐप्प बहुत सारे प्ले स्टोर के विकल्प उपलब्ध हैं। लेकिन अधिकांश ऐप Trust करने लायक नहीं है, उनमें से केवल कुछ में ही Trust कर सकते है। उनको में खुद इस्तेमाल करता हु और मेरा पसंदीदा gana download karne ka apps है।

Google Play Store पर ऐप में मुफ्त में कई भुगतान किए गए ऐप पा सकते हैं। जो ऐप को Google Standers के अनुसार डिज़ाइन किया गया है उसे अपने मोबाइल में डाउनलोड करना चाहिए। Google Play Store आपके इंस्टॉल किए गए ऐप का भी पता लगाता है और यदि कोई अपडेट उपलब्ध है तो आपको सूचित करता है।

अगर आप किसी दूसरी जगह से mp3 gana download karne wala apps download करते है तो मेरा सुझाव है कि आप इस ऐप का उपयोग बहुत सावधानी से करें। क्योंकि इस ऐप स्टोर के सभी ऐप तीसरे पक्ष के स्रोत बन रहे हैं। इनमें मैलवेयर हो सकते हैं जिसे आपकी डिवाइस में प्रॉब्लम क्रिएट कर सकता है।

तो चलिए, जानते है कि वह कौन-कौन सी गाना डाउनलोड करने वाला ऐप्स – gana download karne wala apps जिसकी इस्तेमाल से आप song download कर सकते है।

New Viral Song: Patli Kamariya Mor Hai Hai Song Download MP3, Video – पतली कमरिया मोरी हाय हाय हाय डाउनलोड

Gana Download Karne Wala Apps – 9 बेहतरीन गाने डाउनलोड करने वाला ऐप

1. Vidmate – ऑडियो वीडियो गाना डाउनलोड वाला app

Vidmate – ऑडियो वीडियो गाना डाउनलोड वाला app

अगर आपको गाना लोड करने वाला ऐप्स चाहिए तो आप विडमेट एप्स डाउनलोड कर सकते है, इस एप्लिकेशन का उपयोग वांछित प्रारूपों में विभिन्न लोकप्रिय साइटों से वीडियो डाउनलोड करने के लिए उपयोग कर सकते है, साथी-साथ कुछ और विशेषताएं उपलब्ध हैं जैसे कि मेम, मोबाइल ऐप, भोजपुरी वीडियो गाना डाउनलोडिंग आदि डाउनलोड कर सकते है।

विडमेट डाउनलोड एक विश्वसनीय साइट है, इसलिए आपको उन दुर्भावनापूर्ण अनुप्रयोगों के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है जो आपकी गोपनीयता चुराते है। हालाँकि बाजार में बहुत सारे गाने डाउनलोड करने का ऐप्प उपलब्ध हैं, लेकिन Vidmate अपनी ब्राउज़िंग गति और उत्कृष्ट विशेषताओं के लिए अत्यधिक प्रसिद्ध है।

किसी भी प्रकार का YouTube से वीडियो डाउनलोड करने के लिए, मैं पिछले कई वर्षों से अपने Android डिवाइस पर vidmate एप डाउनलोड का उपयोग करता हूं। और मुझे अभी तक कोई समस्या नहीं हुआ है। यह Music, video, movies, pictures और बहुत अधिक चीजों को डाउनलोड करने के लिए पूरी तरह से सुरक्षित ऐप है। इस एप्लिकेशन के सभी तत्व बिल्कुल वायरस मुक्त हैं।

यह आपके डिवाइस के लिए फायदेमंद है क्योंकि यह आपके डिवाइस और पूरी दुनिया के बीच एक अच्छा इंटरफेस है। यदि आप अपने खाली समय में बड़ी फिल्में देखना चाहते हैं लेकिन आपके पास उस समय इंटरनेट कनेक्शन नहीं है, और Movie download करने वाला Apps Download आप फिल्म डाउनलोड करें और बिना इंटरनेट के अपने खाली समय का आनंद लें।

आप सोचते होंगे की या Google Play Store के माध्यम डाउनलोड क्यों नहीं कर सकते है तो आपकी जानकारी के लिए बता दू की यह टूल अन्य फिल्मों की तरह, मजेदार क्लिप या संगीत हथियाने वाला टूल YouTube पर कॉपीराइट फ़ाइलों के साथ हस्तक्षेप करता है। इसीलिए Play Store की टीम ने VidMate को यहाँ से हटा दिया।

इसकी सभी सामग्री मैलवेयर या किसी अन्य वायरस से बहुत सुरक्षित हैं। बस आपको VIDMATE की आधिकारिक वेबसाइट डाउनलोड करनी होगी और फिर इसे सुरक्षित रूप से डाउनलोड करना होगा।

इसके अलावा, कोई भी बिना बफरिंग के रिकॉर्ड किए गए स्पोर्ट्स क्लिप डाउनलोड करने के लिए इसका उपयोग कर सकता है। Vidmate आपके गैजेट पर उपयोग करने के लिए सुरक्षित है। यदि आप अभी भी ओएस सुरक्षा के बारे में चिंता करते हैं, तो आप इसे सावधानी से उपयोग कर सकते हैं।

गाना डाउनलोड करने वाला ऐप का नाम Vidmate
Vidmate ऐप कुल डाउनलोड 618.3 M
विडमेट ऐप Rating 4.5 स्टार रेटिंग
विडमेट ऐप Download Size 20.14MB
Vidmate ऐप डाउनलोड लिंक क्लिक करे

Also Read:

2. Snaptube – भोजपुरी गाना डाउनलोड करने वाला ऐप्स

Snaptube - भोजपुरी गाना डाउनलोड करने वाला ऐप्स

Snaptube एंड्रॉइड ऐप के लिए एक free video downloader है। आप YouTube, Facebook, Instagram आदि साइटों से HD video देख सकते हैं और वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं।

YouTube डाउनलोडर YouTube से किसी भी वीडियो को आसान, तेज़ और सुविधाजनक तरीके से डाउनलोड करने का एक सरल उपकरण है ताकि आप इसे बाद में इंटरनेट कनेक्शन के बिना भी चला सकें। एक बार जब आप पाते हैं कि आप क्या देख रहे हैं, तो आप वीडियो चला सकते हैं या इसे सीधे अपने डिवाइस पर डाउनलोड कर सकते हैं।

अगर आपको किसी भी तरह का मोबाइल एप्लीकेशन डाउनलोड करना है तो Google Play Store से डाउनलोड कर सकते है। Google Play Store पर उपलब्ध नहीं होने वाले ऐप आपके डिवाइस के लिए हानिकारक हो सकते हैं या इस कारण से एक और कारण यह है कि वे Google नीति के नियमों और शर्तों का उल्लंघन करते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि Google किसी को ऑफ़लाइन मोड को छोड़कर Youtube से वीडियो डाउनलोड करने की अनुमति नहीं देता है। तो, ‘Youtube वीडियो डाउनलोड करने‘ से संबंधित ऐप्स को Playstore से हटा दिया जाता है।

Snaptube उन ऐप्स में से एक है जो Google नीति का उल्लंघन करते हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि यह एक हानिकारक ऐप या संक्रमित ऐप है। यह हो सकता है लेकिन प्लेस्टोर पर नहीं होने का मतलब यह नहीं है कि यह हानिकारक होगा।

Google नीति के लिए, आपको यह Play Store पर नहीं मिलेगा। तो, निचे की लिंक से एप्लिकेशन डाउनलोड करें: Snaptube डाउनलोड करें

गाना डाउनलोड करने वाला ऐप का नाम Snaptube
Snaptube ऐप कुल डाउनलोड 1422.6M
स्नेप ट्यूब Rating 4.3 स्टार रेटिंग
स्नेप ट्यूब Download Size 25.98MB
Snaptube ऐप डाउनलोड लिंक क्लिक करे

Also Read:

3. Songily – Gana Download Karne Ka Apps

Songily – Gana Download Karne Ka Apps

SONGily एक ऐसा App है जो Free mp3 गाने डाउनलोड कर सकते है, उन सभी उपयोगकर्ताओं के लिए SONGily एक mp3 संगीत डाउनलोडर मुफ्त ऐप है।

यह एक तरह से Search Engine है जिसपर आप किसी भी तरह की Songs आप सुनते हैं और एमपी 3 संगीत डाउनलोड करते हैं। SONGily से मुफ्त mp3 संगीत डाउनलोड करने के लिए एक खाता बनाना होगा और जितने म्यूजिक गाने डाउनलोड करेंगे वह डाउनलोड फ़ोल्डर में जाता है।

गाना डाउनलोड करने वाला ऐप का नाम SONGily
SONGily ऐप कुल डाउनलोड 10M+
SONGily ऐप Rating 4.1 स्टार रेटिंग
SONGily ऐप डाउनलोड साइज़ 4MB
SONGily ऐप डाउनलोड लिंक क्लिक करे

4. Wynk Music – Song Downloader Apps

Wynk Music – Song Downloader Apps

Wynk म्यूजिक एक gana download karne wala apps है। जिसे बहुत प्रसिद्ध और दिग्गज नेटवर्क ऑपरेटर द्वारा विकसित किया गया है, हम इसे एयरटेल के रूप में जानते हैं। भारत में प्ले स्टोर से म्यूजिक ऐप के रूप में Wynk म्यूज़िक में सबसे ज्यादा डाउनलोड्स हैं। PlayStore पर इसकी रेटिंग 4.6 है और 3 Million लोगों ने अच्छी रेटिंग दी है।

Wynk Music के लिए Savaan, ganna मुख्य प्रतिद्वंद्वी हैं। Wynk नए रिलीज़ किए गए गाने के लिए HD वॉइस क्वालिटी के गाने और तुरंत अपडेट प्रदान करता है। चाहे वह एक बॉलीवुड गीत हो या हॉलीवुड। यह विभिन्न क्षेत्रीय भाषाओं के गीत भी प्रदान करता है। यह ऐप आपको अपने पसंदीदा गायक का अनुसरण करने की अनुमति देता है ताकि वे आपके पसंदीदा गायकों के अपडेट पर पिंग कर सकें।

गाना डाउनलोड करने वाला ऐप का नाम Wynk Music
विंक म्यूज़िक ऐप कुल डाउनलोड 10 Cr+
विंक म्यूज़िक Rating 4.3 स्टार रेटिंग
विंक म्यूज़िक Download Size 22MB
Wynk Music ऐप डाउनलोड लिंक क्लिक करे

5. Gana Apps – गाना डाउनलोड करने वाला ऐप्स

Gana Apps – गाना डाउनलोड करने वाला ऐप्स

Gana Apps gana download karne wala apps मोबाइल फोन के लिए एक और बहुत अच्छा और अत्यधिक लोकप्रिय मुफ्त संगीत स्ट्रीमिंग और संगीत डाउनलोडर मुफ्त ऐप है। यह Android, और Ios प्लेटफॉर्म के लिए उपलब्ध है।

Gana में संगीत और गीतों का विशाल डेटाबेस भी है, चाहे वह Hindi, English, Tamil, Telugu, Marathi, Kannada, Punjabi, Malayalam, Bhojpuri, Rajasthani, Bengali, Assamese, Oriya Songs, Ghazals, Bhajans और लाखों नए और पुराने गीतों का संग्रह है जो की नि: शुल्क हैं।

गाना में 10 मिलियन से अधिक गाने हैं और आप उन सभी को मुफ्त में एक्सेस और सुन सकते हैं। यह मुफ्त संगीत डाउनलोड ऐप भारत के प्रसिद्ध टाइम्स ऑफ़ ग्रुप से है। जो भारत के सबसे लोकप्रिय समाचार समूहों में से एक है।

गाना डाउनलोड करने वाला ऐप का नाम Gana Apps
गाना ऐप्स ऐप कुल डाउनलोड 10 Cr+
गाना ऐप्स Rating 4.5 स्टार रेटिंग
गाना ऐप्स Download Size 31 MB
Gana Apps डाउनलोड लिंक क्लिक करे

Also Read:

6. Tubemate – ऑडियो वीडियो गाना डाउनलोड ऐप्स

 Tubemate - ऑडियो वीडियो गाना डाउनलोड ऐप्स

Tubemate YouTube से किसी भी वीडियो को आसान, तेज़ और सुविधाजनक तरीके से डाउनलोड करने का एक सरल उपकरण है। यह Music, video, movies, pictures और बहुत अधिक चीजों को डाउनलोड करने के लिए पूरी तरह से सुरक्षित ऐप है। इस एप्लिकेशन के सभी तत्व बिल्कुल वायरस मुक्त हैं।

अगर आपको Tubemate को डाउनलोड करना है तो इसकी ऑफिसियल वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते है। यह आपको डाउनलोड वेबसाइट पर पुनः निर्देशित करता है। आप डाउनलोड बटन को फ्री में क्लिक कर सकते हैं, यह स्वचालित रूप से आपके स्मार्टफोन में TubeMate YouTube Downloader करता है। इसे स्थापित करने के लिए आपको अज्ञात स्रोतों विकल्प की जांच करनी चाहिए, फिर आप इसे स्थापित करने में सक्षम हो सकते हैं।

YouTube वीडियो डाउनलोड करके एक गैरकानूनी गतिविधि कर रहे हैं। क्योंकि यह YouTube द्वारा कंप्यूटर पर कॉपीराइट किए गए वीडियो डाउनलोड करने की शर्तों के विरुद्ध है, इसलिए यह Platstore पर उपलब्ध नहीं है।

गाना डाउनलोड करने वाला ऐप का नाम Tubemate
ट्यूबमेट ऐप कुल डाउनलोड 987.1M
ट्यूबमेट ऐप Rating Update Soon
ट्यूबमेट ऐप Download Size 16.98MB
Tubemate ऐप डाउनलोड लिंक क्लिक करे

7. Spotify – Gana Download Karne Wala Apps

Spotify – Gana Download Karne Wala Apps

Spotify एक Gana Download Karne Wala Apps है, जिसे इंस्टॉल करना और उपयोग करना बहुत आसान है और यह आपको दुनिया भर के कलाकारों से लाखों लोकप्रिय और नए गीतों, वीडियो और पॉडकास्ट की सुविधा प्रदान करता है।

Spotify मूल रूप से एक ऐप या एक डिजिटल संगीत सेवा है जिसे आप Spotify पर अपने गाने डालने पर कई तरह के कलाकारों के गाने सुन सकते हैं। आप संगीत खोज सकते हैं और उन्हें अपनी प्लेलिस्ट में जोड़ सकते हैं और गाने को बजा सकते हैं।

आपके गाने के बाद कभी-कभी कुछ और भी जोड़े जा सकते हैं, लेकिन आपको जोड़े बिना संगीत सुनने में सक्षम होने के लिए spotify premium india खरीदना होगा। जब तक आप Spotify Premium नहीं खरीदते हैं, तब तक आप किसी भी गाने को नहीं सुन सकते (भले ही आप “Save” गीत) ऑफ़लाइन हों। spotify premium price Rs.199 प्रति माह है।

गाना डाउनलोड करने वाला ऐप का नाम Spotify
स्पॉटिफाई ऐप कुल डाउनलोड 100 Cr+
स्पॉटिफाई ऐप Rating 4.4 स्टार रेटिंग
स्पॉटिफाई ऐप Download Size 28 MB
Spotify ऐप डाउनलोड लिंक क्लिक करे

Also Read:

8. JioSaavn Music – गाने डाउनलोड करने वाला ऐप

 JioSaavn Music - गाने डाउनलोड करने वाला ऐप

यदि आप हिंदी या भारतीय क्षेत्रीय संगीत की तलाश में हैं तो आप JioSaavn का भी उपयोग कर सकते हैं। उनके पास एक शानदार एप्लिकेशन है जो लगभग सभी प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है। JioSaavn में सभी शैलियों और प्रमुख भाषाओं में 50 मिलियन से अधिक गाने हैं। आप उंगलियों पर व्यक्तिगत सिफारिशों के साथ असीमित संगीत सुन सकते हैं। JioSaavn Pro से आप अनलिमिटेड गाने डाउनलोड कर सकते हैं और ऑफलाइन होने पर इसे सुन सकते हैं।

JioSaavn यानि दो कंपनी मिल कर बना है Jio और Saavn जिसपर दुनिया भर के कलाकारों से लाखों लोकप्रिय और नए गीतों का संगह है।

Saavn, अपने संग्रह के लिए, Quick release, industry acceptance और प्रसिद्धि। इसने हाल ही में अपने पूरे UI को अपग्रेड किया और स्पॉटिफाई के मैच के लिए बैकएंड किया। soundcloud की तुलना में सावन का उपयोग करना अधिक आसान है, और इसमें अधिक स्थानीय और क्षेत्रीय गाने शामिल हैं। soundcloud काम करता है यदि आप प्रयोगात्मक और साहसी हैं और आलसी नहीं हैं।

यदि आपके पास Jio SIM है तो आप इस Gana Download Karne Wala Apps को Download करके मज़े ले सकते है।

गाना डाउनलोड करने वाला ऐप का नाम Jio Saavn
जिओ सावन ऐप कुल डाउनलोड 10 Cr+
जिओ सावन ऐप Rating 4.2 स्टार रेटिंग
जिओ सावन ऐप Download Size 26 MB
Jio Saavn ऐप डाउनलोड लिंक क्लिक करे

9. Hungama Music – Best App For Music Download

Hungama Music - Best App For Music Download

Hungama Music App में गाना डाउनलोड का ऑप्शन है। लेकिन आप डाउनलोड किए गए गाने केवल इस ऐप पर सुन सकते हैं और यदि आप ऐप को अनइंस्टॉल करते हैं, तो आप उन्हें नहीं सुन पाएंगे। डाउनलोड permanent नहीं हैं और आप उन्हें ढूंढ नहीं सकते हैं या उन्हें अपने डिवाइस स्टोरेज या एसडी कार्ड में स्थानांतरित नहीं कर सकते हैं। यदि आप अपने डिवाइस पर डाउनलोड किए गए संगीत को permanent रूप से सहेजना चाहते हैं, तो उन्हें वेबसाइटों से डाउनलोड करना बेहतर है।

Hungama Music को आप प्लेस्टोर में नहीं खोज पाएंगे। इस एप्लिकेशन के बारे में एक सबसे अच्छी बात यह है कि आप उन गीतों को डाउनलोड कर सकते हैं जिन्हें आप सुनना चाहते हैं। लेकिन एक कमी यह है कि ऐसा लगता है कि यह चीनी ऐप है क्योंकि डेवलपर्स चीन के हैं, इसके बावजूद यह एक शानदार ऐप है।

गाना डाउनलोड करने वाला ऐप का नाम Hungama Music
हंगामा म्यूजिक ऐप कुल डाउनलोड 5 Cr+
हंगामा म्यूजिक ऐप Rating 4.1 स्टार रेटिंग
हंगामा म्यूजिक ऐप Download Size 16 MB
Hungama Music ऐप डाउनलोड लिंक क्लिक करे

गाना डाउनलोड करने वाला ऐप्स की जानकारी में – गाना लोड करने वाला ऐप

इसके अलावा कई gana download karne wala apps हैं जहाँ से आप गीत को डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन, ऊपर की जितनी Apps है वह ऑडियो वीडियो गाना डाउनलोड करने के लिए सबसे बेस्ट है, यहां से आप ऑडियो गाने भी डाउनलोड कर सकते हैं। हर रोज Gana Download Karne Wala Apps पर लाखों गाना अपडेट हो रही है और अगर आपको गाना डाउनलोड करने वाला ऐप्स चाहिए यह सबसे बेस्ट हैं।

संगीत हमेशा आत्मा को राहत देता है। लोग हमेशा संगीत सुनना पसंद करते हैं जब वे अपने मूड को सुनने के लिए दुखी होते हैं। आप अपने घर पर सभी प्रकार के संगीत सुन सकते हैं लेकिन जब आप यात्रा कर रहे होते हैं तो आपको संगीत सुनने के लिए संगीत स्ट्रीमिंग ऐप्स की आवश्यकता होती है।

उम्मीद करता हु की आपको यह गाना डाउनलोड करने वाला ऐप्स – gana download karne wala apps उपयोगी साबित होगी।

अगर आपको ऑडियो गाना डाउनलोड या ऑडियो फॉर्मेट में किसी भी फाइल को डाउनलोड करना है तो आप ऑडियो गाना डाउनलोड करने वाला ऐप्स में से एक को डाउनलोड कर सकते है।

Also Read:

FAQs – Gane Download Karne Ka App – गाने वाला एप्स

गाना डाउनलोड करने वाला ऐप कौन सा है?

गाना डाउनलोड करने के कई सारे ऐप है लेकिन सबसे बेस्ट गाना डाउनलोड करने वाला ऐप विडमेट, जिओ सावन और स्पॉटिफाई ऐप है।

गाना लोड करने वाला ऐप्स चाहिए?

अगर आपको गाना डाउनलोड करने वाला ऐप चाहिए तो आप प्ले स्टोर से इस लेख में बताए गये सभी ऐप को डाउनलोड कर सकते है।

गाना सुनने वाला ऐप कैसे डाउनलोड करे?

आप गाना सुनने वाला ऐप को प्ले स्टोर और गूगल से फ्री में डाउनलोड करके गाना सुन सकते है।

गाना लोड करने वाला ऐप?

गाना लोड करने वाला ऐप में विडमेट, स्नेप ट्यूब और ट्यूबमेट ऐप आता है।

👇 इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें 👇

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *