Yo Whatsapp Download Kaise Kare 2023


अगर आप WhatsApp App इस्तेमाल करते है तो अच्छी बात है, लेकिन आप जिस व्हाट्सएप डाउनलोड करके इस्तेमाल कर रहे है उसमे उतना Features नहीं होता है। इसके लिए आपको YoWhatsaApp, GBWhatsApp, FMWhatsApp Download करें।

आप में से सायद कम ही लोग इन सभी व्हाट्सएप के बारे मे जानते होंगे। इसलिए, आजकी लेख में Yo Whatsapp Apk के बारे मे पूरी जानकारी दिया गया है। अगर आपको यो व्हाट्सएप डाउनलोड करना है तो, Yo WhatsApp Kya Hai, Yo Whatsapp Download Kaise Kare 2023 में और यो व्हाट्सएप अपडेट कैसे करें? सभी जानकारी पढ़ सकते है।

Yo Whatsapp Download Kaise Kare 2023 - यो व्हाट्सएप डाउनलोड करें 2023

यो व्हाट्सएप 2023 नया विभिन्न उपयोगकर्ताओं के द्वारा उपयोग किए जाने वाले Whatsapp App का Modified Version है, इसमें आपको सामान्य व्हाट्सएप से हटकर बहुत सारी नई सुविधाएं मिलती है। 

लेकिन जब बात यो व्हाट्सएप डाउनलोड करने की आती है, तो बहुत सारे लोगों को परेशानी होती है। क्योंकि यह Mobile App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं है।

अगर आपको यो व्हाट्सएप 2023 डाउनलोड करना है, तो दुसरे App Download Karne Wala Apps से डाउनलोड करना होगा। इसीलिए हमने पूरी रिसर्च के साथ, आपके लिए एक Detailed Guide तैयार की है, इसको पढ़ने के बाद आपको Yo Whatsapp Apk Download करने और उसे मोबाइल में चलाने से संबंधित किसी भी प्रकार का Doubt नहीं रहने वाला है। 

इसके अलावा इस आर्टिकल में हमने आपको Yo Whatsapp Download करने का Direct Link दिया है, जिससे आप बड़ी आसानी से Yo Whatsapp Download कर सकते हैं। चलिए जानते है की Yo WhatsApp Kya Hai और यो व्हाट्सएप डाउनलोड कैसे करें?

Popular Post:

यो व्हाट्सएप एप क्या है? – What Is Yo Whatsapp In Hindi?

Yo Whatsapp सामान्य व्हाट्सएप ऐप का संशोधित संस्करण है, जो बहुत सारी सुविधाएं अपने Users को प्रदान करता है। Yo Whatsapp के प्रमुख लाभ Blue Tick को छुपाना, डिलीट किए गए मैसेज को सेव रखना आदि है। जिसके कारण यह बहुत प्रसिद्ध है।

चूंकि यह प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं है, इसलिए आप इसे सिर्फ किसी से शेयर करके प्राप्त कर सकते हैं। अथवा किसी Third Party Websites या Apps Download Karne Wala Apps से Yo Whatsapp Apk Download प्राप्त कर सकते हैं। 

Note: आपको Yo Whatsapp Apk Download करते समय सावधानी बरतनी चाहिए, क्योंकि अगर आप किसी गलत वेबसाइट से इसे डाउनलोड करते हैं। तो इस बात की संभावना है, कि आप मालवेयर अथवा वायरस से संक्रमित फाइल को भी डाउनलोड कर लें। इस आर्टिकल में बताया गया है, कि Yo Whatsapp Apk Download Kaise Kare? इसलिए आगे पढ़ें।

Whatsapp Payment Cashback Offer Se Paise Kaise Kamaye

यो व्हाट्सएप अपडेट 2023 डिटेल्स:

File Name Yo Whatsapp Apk
File Size 35.36 Mb
Requirement For Yo Whatsapp App Download 4.0 Android
Cost Free
Last Update 1 Day Ago
Yo Whatsapp Apk Download क्लिक करें

Yo Whatsapp Apk Features

Yo Whatsapp में आपको Official Whatsapp से कहीं ज्यादा Features मिलते हैं, जो आगे सूचीबद्ध किए गए हैं।

  1. Yo Whatsapp की सबसे खास बात यह है, कि इसमें आप किसी व्हाट्सएप नंबर को सहेजे बिना ही, उस नंबर से चैट कर सकते हैं।
  2. आप डिलीट किए गए व्हाट्सएप डीपी, व्हाट्सएप स्टेटस को भी देख सकते हैं।
  3. आप डिलीट किए गए, व्हाट्सएप मैसेज को भी पढ़ सकते हैं।
  4. आप ऑनलाइन दोस्तों से संपर्क कर सकते हैं।
  5. आप अपने संपर्क के व्हाट्सएप डीपी, प्रोफाइल चित्रों को जूम कर सकते हैं।
  6. आप किसी विशेष Whatsapp Group अथवा चैट के लिए Privacy Set कर सकते हैं।
  7. आप अपने Whatsapp App का Icon बदल सकते हैं।
  8. आप 1000 से अधिक चैट को पिन कर सकते हैं।
  9. आप व्हाट्सएप ब्लू टिक अथवा सेकंड टिक को छुपा सकते हैं।
  10. इसमें आप 700mb तक की फाइल साझा कर सकते हैं।
  11. मूल व्हाट्सएप में आप अपने संपर्क को केवल चार छवियों को भेज सकते हैं, लेकिन यहां पर आपको अपने संपर्कों को एक साथ 10 चित्रों को भेजने की सुविधा प्राप्त है।
  12. इसमें आपको सबसे अधिक भाषाओं का विकल्प मिलता है, जिनका जो आप अपने मन मुताबिक कर सकते हैं।

Popular Post:

यो व्हाट्सएप डाउनलोड करें ध्यान देने वाले बाते?

अगर आपको यो व्हाट्सएप डाउनलोड करना है तो कर सकते है, लेकिन डाउनलोड करके इंस्टॉल करने से पहले आपको कुछ बातों का ध्यान रखने की आवश्यकता है।

  • आपके पास 4.0 से ऊपर का एंड्राइड फोन उपलब्ध होना चाहिए।
  • आपके पास एक इंटरनेट कनेक्शन होना आवश्यक है।
  • Yo Whatsapp Download करके अपने फोन में इस्तेमाल करने के लिए आपको Official Whatsapp को Uninstall करने की आवश्यकता पड़ सकती है। इसलिए आप अपने फोन से Official Whatsapp को पहले से ही Uninstall कर दें।

Yo Whatsapp Download Kaise Kare 2023 – यो व्हाट्सएप डाउनलोड कैसे करें?

अब आप Yo Whatsapp Download करने के लिए आप नीचे बताए गए आसान स्टेप्स को फॉलो कर सकते हैं।

Step-1: सबसे पहले आपको गूगल पर जाकर Yo Whatsapp Download लिखना है, अब आपके सामने जो Websites आएंगी, उनमें से पहले नंबर की वेबसाइट “Gbapps.Net” पर क्लिक करना है। आप चाहे तो यहां दिए गए लिंक पर क्लिक करके सीधे जा सकते हैं।

Step-2: जैसे ही आप “Gbapps Website” पर Click करेंगे, आपके सामने एक नई स्क्रीन Open होगी। अब आपको स्क्रीन को नीचे की ओर Scroll करके थोड़ा सा नीचे आना है और वहां पर आपको “Download Yo whatsapp” का बटन दिखाई देगा, उस पर क्लिक करें।

Step-3: जैसे ही आप Download Yowhatsapp के बटन पर क्लिक करेंगे, आपके सामने एक नई Screen Open होगी। अब आपको फिर से स्क्रीन को Scroll करके नीचे की तरफ आना है, अब आपके सामने Blue Colour का Download Yowhatsapp का Button दिखाई पड़ेगा। उस पर क्लिक करें।

Step-4: जैसे ही आप उस बटन पर क्लिक करें Yo Whatsapp की Apk File Download होना शुरू हो जाएगी।

Note: ऐसा हो सकता है, कि जब आप पहली बार किसी Third Party Website से Yo Whatsapp डाउनलोड कर रहे हैं, तो आपको Chrome की तरफ से Security का Warning दिखाई दे। ऐसी परिस्थिति में Yo Whatsapp Download करने के लिए, आपको “Ok” पर Click कर देना है।

Step-5: Yo Whatsapp की Apk File Download कर लेने के बाद, आपको उसे Open करके Yo Whatsapp को अपने फोन में Install करना है।

Step-6: Install कर लेने के बाद आपको Official Whatsapp के जैसे ही Account Sign Up और Login प्रक्रिया से गुजरना होगा, उसके बाद आप इसका इस्तेमाल कर सकते है।

Also Read:

Yo Whatsapp Update Kaise Kare – यो व्हाट्सएप अपडेट कैसे करें?

Yo Whatsapp Update करने के लिए आपको गूगल पर जाकर “Yo Whatsapp Latest Version” लिखकर Search करना है।

अब आपके सामने जो भी Website आएंगी, उनमें से किसी भी वेबसाइट पर जाकर आप Yo Whatsapp का Latest Version Download करके इसे अपडेट कर सकते हैं।

Note: Yo Whatsapp को Update करने से पहले अपने Whatsapp Chat का बैकअप लेना सुनिश्चित करें।

Yo Whatsapp Apk Download Latest Version Apk Pure

आप Yo Whatsapp का Latest Version को Apkpure Website से भी डाउनलोड कर सकते हैं। इसके लिए आप Apkpure वेबसाइट पर जा सकते हैं। लेकिन हमारा सुझाव है, कि आपको Yo Whatsapp को Gbapps की बेवसाइट से ही डाउनलोड करना चाहिए।

क्या यो व्हाट्सएप सुरक्षित है?

व्हाट्सएप ऐप एक ओपन सोर्स एप्लिकेशन है। कोई भी इसे डाउनलोड करके इस्तेमाल कर सकता है। व्हाट्सएप मैसेंजर फेसबुक के स्वामित्व वाली एक फ्रीवेयर और क्रॉस-प्लेटफॉर्म मैसेजिंग और वॉयस ओवर आईपी (वीओआईपी) सेवा है।

एप्लिकेशन टेक्स्ट संदेश और वॉयस कॉल, साथ ही वीडियो कॉल, छवियां और अन्य मीडिया, दस्तावेज़ और उपयोगकर्ता स्थान भेजने की अनुमति देता है। एप्लिकेशन मोबाइल डिवाइस से चलता है और व्हाट्सएप वेब के जरिये डेस्कटॉप कंप्यूटर से भी पहुंच योग्य है।

YoWhatsaApp आधिकारिक व्हाट्सएप (उत्पाद) द्वारा समर्थित नहीं है, उन्हें संशोधित किया गया है और इसमें डेटा शामिल है जो आपके फोन को संक्रमित कर सकता है और आपकी अनुमति के बिना डेटा पढ़ सकता है।

अगर आप सुरक्षित वेबसाइट से YoWhatsaApp, GBWhatsApp, FMWhatsApp Download नहीं किये तो आपका खाता आसानी से हैक किया जा सकता है और इस ऐप द्वारा आपकी गतिविधि को ट्रैक किया जा सकता है।

इसलिए जब भी कोई Games Download, Apps Download करना है, तो आप Play Store पर उपलब्ध नहीं हैं, डाउनलोड करें।

निष्कर्ष – यो व्हाट्सएप डाउनलोड करें 2023 जानकारी आपको कैसी लगी?

हम आशा करते हैं, आपको हमारा यह पोस्ट यो व्हाट्सएप डाउनलोड करें 2023Yo Whatsapp Download Kaise Kare 2023” की जानकारी पसंद आया होगा और हमें पूरा विश्वास है, कि इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आपको बहुत सारी महत्वपूर्ण जानकारी मिली होगी।

हमने पूरी रिसर्च के साथ आपकी मदद के लिए यह लेख तैयार किया है और अब जब आपको यह पता चल गया है; कि Yo Whatsapp Download Kaise Kare? तो अब आप Yo Whatsapp डाउनलोड करके Use कर सकते हैं। मैं खुद अपने मोबाइल में यो व्हाट्सएप अपडेट 2023 का डाउनलोड करके इस्तेमाल करता हूँ।

यदि आपको यह जानकारी अच्छी लगी हो; तो इसे सोशल मीडिया जैसे कि Facebook, Twitter पर शेयर जरूर करें, जिससे अन्य लोगों को भी इस लेख से जुड़ी हर एक जानकारी मिल सके। यदि आपके मन में इस पोस्ट से संबंधित कोई प्रश्न हो तो नीचे कमेंट के माध्यम से अवश्य पूछे हम आपके द्वारा पूछे गए प्रश्नों के उत्तर अवश्य देंगे।

Popular Post:

FAQs:- यो व्हाट्सएप डाउनलोड करें सवाल-जवाब

यो व्हाट्सएप कौन से देश का है?

अगर ऑफिसियल व्हाट्सप्प ऐप की बात करे तो यह अमेरिका देश का है, जिसे बनाने वाले इंसान ब्रायन ऐक्टन और जान कौम है। लेकिन ऑफिसियल व्हाट्सप्प ऐप को मॉडिफाई करके Yousef Al-Basha ने यो व्हाट्सप्प को बनाया है।

मैं YoWhatsApp APK कहां से डाउनलोड कर सकता हूं?

यदि आपको यो व्हाट्सएप डाउनलोड करना है, तो आप ऊपर दी गई लिंक से डाउनलोड कर सकते है, लेकिन यह आधिकारिक व्हाट्सएप द्वारा समर्थित नहीं है। उन्हें संशोधित किया गया है और इसमें डेटा शामिल है, जो आपके फोन को संक्रमित कर सकता है और आपकी अनुमति के बिना डेटा पढ़ सकता है। डाउनलोड करते समय सुनिचित करे की आपके लिए सही है या नहीं। उसके बाद यो व्हाट्सएप डाउनलोड करें ।

यो व्हाट्सएप अपडेट क्यों नहीं हो रहा है?

आप गूगल प्ले स्टोर से किसी भी एप्लीकेशन डाउनलोड करते है। तो आसानी से नए अपडेट पा सकते है। लेकिन, दुसरे किसी थर्ड पार्टी वेबसाइट से एप्लीकेशन डाउनलोड करते है तो आपको न्यू अपडेट डाउनलोड करना होगा। इसलिए मोबाइल में इनस्टॉल पुराने यो व्हाट्सएप को Uninstall करे और यो व्हाट्सएप डाउनलोड करें 2023 Apk.

यो व्हाट्सएप पर ऑनलाइन कैसे देखें?

कई लोग है जो अपने प्रेजेंट को नहीं देखना चाहते यानि वे ऑनलाइन है दूसरों को नहीं बताना चाहते है। ऐसे में आप देखना चाहते है की वे ऑनलाइन है की नहीं तो निचे की कुछ स्टेप्स फॉलो करके देख सकते है।
स्टेप-1 सबसे पहले Yo Whatsapp Setting में जाए।
स्टेप-2 उसके बाद Main/Chat Screenu पर जाना है।
स्टेप-3 Show Contact Online Toast पर क्लिक करे।
स्टेप-4 अब आप देख सकते की कौन-कौन ऑनलाइन है।

Also Read:

👇 इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें 👇



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *