Jeet11 App Se Paise Kaise Kamaye 2023


नमस्कार दोस्तों। क्या आप जीत 11 ऐप को अपने एंड्राइड फ़ोन में डाउनलोड करना चाहते है। और आपको नहीं पता की Jeet 11 App Kya Hai, Jeet11 App Download Kaise Kare और Jeet11 App Se Paise Kaise Kamaye तो हमारे इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ते रहे।

इस आर्टिकल में moneyinnovate.com वेबसाइट की टीम द्वारा Jeeto 11 Apk Download के साथ-साथ जीत 11 ऐप से पैसे कमाने का तरीका या जीत 11 ऐप से पैसे कैसे कमाए? सभी जानकारी एक-एक करके दी गई है।

Important Point: अगर आप IPL Free Me Kaise Dekhe और कौनसा Live IPL Dekhne Ke Liye App Download करे तो हमारी टीम ने Best Free Me IPL Dekhne Wala Apps के बारे में पूरी जानकारी दे चुकी है। IPL Free Me IPL Kaise Dekhe App Download कर सकते है।”

आपको Cricket Se Paise Kamane Wala Apps जैसे: Dream11, My11Circle और Ballebaazi ऐप के बारे में तो जरूर सुने होंगे। इन ऐप की तरह Jeet11 Apk भी एक पॉपुलर फंतासी क्रिकेट ऐप है।

आप जीत 11 में क्रिकेट, फुटबॉल, क्विज और कांटेस्ट खेल सकते है। जीत 11 ऐप में आपको 11 प्लेयर का टीम बनाकर क्रिकेट खेलने का मौका भी मिलता है। जीत 11 Sharechat ऐप का ही ऐप है।

आपने Paisa Kamane Wala Apps के बारे में भी जरुर जानते होंगे, Jeet11 App Paise Kamane Wale Apps में से एक है।

इसलिए, यदि आपको Jeet 11 App Kya Hai, Jeet11 App Download Kaise Kare और Jeet11 App Se Paise Kaise Kamaye सभी जानकारी चाहिए तो इस आर्टिकल को अंत तक पढ़े।

Also Read:

जीत 11 ऐप क्या है? What Jeet11 App In Hindi?

पैसा जितने वाला ऐप जीत 11 एक फंतासी क्रिकेट एप्लीकेशन है। इसपर क्रिकेट, फुटबॉल, क्विज और कांटेस्ट खेल सकते है।

जीत 11 ऐप 2015 में लांच क्या गया था और जीत 11 फंतासी क्रिकेट एप्लीकेशन को फरीद अहसान, अंकुश सचदेवा और भानु सिंह ने मिलकर बनाया है।

जीत 11 एप के ओनर Mohalla Tech Private लिमिटेड है। जीत 11 ऐप डाउनलोड 1 लाख से भी ज्यादा है और प्ले स्टोर पर इस ऐप को 3.6 स्टार रेटिंग मिली है।

आपको इंग्लिश नहीं आती तो आपको घबराने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि जीत 11 ऐप के अंदर आपको 13 इंडियन लैंग्वेज जैसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, बंगाली, गुजराती, मराठी और राजस्थानी लैंग्वेज के साथ और भी कई सारे लैंग्वेज आपको जीत 11 ऐप में देखने को मिलेंगे।

Jeet11 App Apk Downloads 120K वेरिफ़िएड यूजर है। इसलिए कह सकते है की जीत 11 फंतासी क्रिकेट ऐप (Jeet11 Fantasy App) सेफ है। आपको इस लेख में जानने को मिलेगा की आप कैसे जीत 11 ऐप को डाउनलोड कर सकते है। जीत 11 ऐप के फीचर क्या है। जीत 11 ऐप पर अकाउंट कैसे बनाते है और जीत 11 ऐप से पैसे कैसे कमाए?

आइये फिर जानते है की जीत 11 ऐप को कैसे डाउनलोड करे

यह भी पढ़े: Paytm Me Paise Kamane Wala Apps 2023 – पेटीएम कैश कमाने वाला गेम ऐप्स (Rs.500+ प्रतिदिन कमाई)

 जीत 11 एप फीचर?

आइये अब जीत 11 ऐप के कुछ फीचर के बारे में जानते है। जीत 11 ऐप को डाउनलोड करने से पहले आपको जीत 11 ऐप के फीचर के बारे में जरूर जानना चाहिए। 

  • आप जीत 11 प्लेटफार्म को उसके वेबसाइट से भी एक्सेस कर सकते है। Jeet11 App Download For Android में करने की कोई आवश्यकता नहीं है।
  • आपको जीत 11 ऐप के अंदर कोई भी फंतासी गेम खेलने से पहले Kyc वेरिफिकेशन करने की जरुरत नहीं पड़ती। 
  • जैसे ही आप जीत 11 ऐप पर नया Sign Up करते है तो आपको Sign Up बोनस 10 रुपये इंस्टेंट मिल जाते है 
  • आप अपने रिवॉर्ड को आसानी से रीडीम करके अपने बैंक अकाउंट या फिर पेटीएम वॉलेट पर सेंड कर सकते है।
  • आप जितने भी कांटेस्ट में पार्टिसिपेट होते है जीत 11 ऐप के अंदर और जितने भी कांटेस्ट जीतते है उन कांटेस्ट का  प्राइज मनी आपके पेटीएम वॉलेट पर ऑटोमेटिक सेंड कर दिया जाता है। 
  • जो भी प्लेयर लाइव मैच पर अच्छा परफॉर्म कर रहा होता है आप उस प्लेयर को अपनी टीम में ऐड कर सकते है और खुद  का फंतासी क्रिकेट टीम बना सकते है। वैसे आप एक टीम से सिर्फ 7 प्लेयर को ही ऐड कर  पाएंगे और बाकी प्लेयर को आपको दूसरे टीम से ऐड करके 11 प्लेयर का एक फंतासी टीम क्रिएट करना होगा और उन प्लेयर के परफॉरमेंस के हिसाब से आपको पॉइंट मिलेगा।  

इसे भी पढ़े: 15+ घर बैठे पैसे कमाने वाला एप्प 2023 (रोज कमाए ₹1200 – 1500)

जीत 11 एप डिटेल?

आइये अब जीत 11 ऐप डिटेल्स के बारे में जानते है। किसी भी ऐप को डाउनलोड करने से पहले उस ऐप के डिटेल्स के बारे में जानना काफी ज्यादा जरूरी है। इसलिए में नीचे आपको  बताऊंगा की जीत 11 ऐप किस कंपनी का है। जीत 11 के ओनर कौन है। जीत 11 ऐप कितने Mb का है और जीत 11 ऐप के कई सारी जानकारी आपको जानने को मिलेगी। 

Jeet 11 ओनर नाम – Mohalla टेक प्राइवेट लिमिटेड  
Jeet 11 Launch Year – 2015 
Jeet 11 App Category – Fantasy Gaming App 
Jeet 11 App Download Size – 20.09 MB
Jeet 11 Founders –  Ankush Sachdeva, Farid Ahsan, Bhanu Singh
Jeet 11 App Country – India

यह भी पढ़े:

आईपीएल 2023 कब शुरू होगा: आईपीएल 2023 प्वाइंट्स टेबल, शेड्यूल, टीम स्क्वाड और स्थान सभी जानकारी के लिए पढ़े?

TATA IPL Tickets Booking 2023 । IPL Ticket Booking Kaise Kare । आईपीएल 2023 टिकट बुकिंग कैसे बुक करें?

IPL Se Paise Kaise Kamaye 2023 – पैसा जीतने वाला गेम आईपीएल में कैसे खेले (घर बैठे लाखों कमाओ)

Jeet11 App Download Kaise Kare – जीत 11 एप डाउनलोड कैसे करें?

आप जीत 11 ऐप को Google प्ले स्टोर और जीत 11 के ऑफिसियल साइट से डाउनलोड कर सकते है। आइये फिर जानते है की आप जीत 11 ऐप कैसे डाउनलोड करे:

Step-1: सबसे पहले आपको अपना प्ले स्टोर या फिर Jeet11.Com साइट को अपने ब्राउज़र में ओपन कर लेना है।

Step-2: अगर आप प्ले स्टोर को ओपन किये है तो फिर Jeet11 टाइप करके सर्च करे और इनस्टॉल बटन पर क्लिक करते ही जीत 11 ऐप आपके फ़ोन में इनस्टॉल हो जायेगा।

जीत 11 ऐप डाउनलोड कैसे करें

और अगर आप जीत 11 के ऑफिसियल साइट को ओपन किये है तो जीत 11 के ऑफिसियल वेबसाइट के निचे इंस्टाल बटन पर क्लिक करते ही जीत 11 ऐप आपके ब्राउज़र में डाउनलोड हो जायेगा।

Jeet11 App Download Kaise Kare

उसके बाद आपको “OK” पर क्लिक करना है,

Jeet11 App Apk Download

Step-3: इसके बाद आपको अपने क्रोम ब्राउज़र के डाउनलोड वाले सेक्शन में जाकर Jeet11 के डाउनलोड फाइल को ओपन करना है। यदि आप Jeet11 Old Version Download करना चाहते है तो आप Jeet11 App Download Apkpure से करे।

Step-4: उसके बाद जीत 11 ऐप आपसे कुछ परमिशन लेगा और आपको Unknown Source को भी इनेबल करना है। उसके बाद जीत 11 ऐप आपके फ़ोन में इनस्टॉल हो जायेगा।

इस तरह से आप Jeet11 Rummy या Jeet11 Fantasy App Downlaod कर सकते है।

Note: अब जाने है Jeet11 App Par Account Kaise Banaye और उसके बाद जानेंगे Jeet11 App Se Paise Kaise Kamaye 2023 में?

Popular Post:

जीत 11 ऐप  पर अकाउंट कैसे बनाए?

अब में आपको बताऊंगा की आप कैसे जीत 11 ऐप के अंदर अकाउंट बना सकते है। वैसे आप हमारे स्टेप्स को फॉलो करके आसानी से जीत 11 ऐप पर अकाउंट बना पाएंगे। आइये फिर जानते है की फंतासी क्रिकेट ऐप जीत 11 के अंदर अकाउंट कैसे बनाते है। 

Step-1: अगर आप जीत 11 पर अकाउंट बनाना चाहते है तो आपको पहले जीत 11 ऐप को ओपन करना होगा या फिर अपने स्मार्टफोन के क्रोम ब्राउज़र को ओपन करके Jeet11.Com/Home इस यूआरएल को सर्च करे।

Step-2: अगर आप जीत 11 के ऐप या फिर जीत 11 के ऑफिसियल वेबसाइट को ओपन किये है तो घबराने की कोई बात नहीं जीत 11 की ऐप और जीत 11 का वेबसाइट दोनों का इंटरफ़ेस Same है और दोनों पर अकाउंट क्रिएट करने का तरीका भी Same है। 

Step-3: अब  जीत 11 ऐप के अंदर आपको अपने हिसाब से किसी एक इंडियन लैंग्वेज को सेलेक्ट करना है।

Jeet11 App Account Kaise Banaye

Step-4: उसके बाद आप जीत 11 ऐप के होम पेज पर आ जाएंगे लेकिन अभी आपका अकाउंट जीत 11 के अंदर नहीं बना है।

Step-5: फिर आपको जीत 11 के होम पेज के ऊपर राइट कॉर्नर पर Sign In का बटन शो होगा आपको Sign In बटन पर क्लिक करना है। 

Step-6: अब जीत 11 के Sign in बटन पर क्लिक करने के बाद आपको अपना मोबाइल नंबर एंटर करना है।

Jeet11 App par Account Kaise Banaye

उसके बाद आपको अपना नाम एंटर करना है।

Jeet11 App Referral Code

फिर टर्म एंड कंडीशन को एक्सेप्ट करके टिक पर क्लिक करके Sign Up बटन पर क्लिक करे।

Also Read: 11 Wickets App क्या है? 11 Wickets App Download कैसे करें और ‎11 विकेट्स एप पैसे कैसे कमाए सभी जानकारी जाने? 

Step-7: उसके बाद जीत 11 पर आप जो मोबाइल नंबर एंटर किये थे उसमे एक OTP आएगा।

Jeet11 App Download For Android

उसको एंटर करने के बाद जीत 11 के अंदर आपका अकाउंट बन जायेगा।

Popular Post:

Jeet11 App Se Paise Kaise Kamaye 2023 – जीत 11 ऐप से पैसे कमाने का तरीका

आइये अब हम जानते है की जीत 11 ऐप से पैसे कैसे कमाया जाता है। वैसे जीत 11 फंतासी गेम ऐप का इस्तेमाल करके कई तरीके से पैसे कमा सकते है। आज में आपको जीत 11 ऐप से पैसे कमाने के 3 तरीके बताऊंगा। 

#1: जीत 11 ऐप पर फंतासी गेम खेलकर 

इस पैसे कमाने वाला गेम ऐप यानि जीत 11 पर फंतासी गेम जैसे क्रिकेट, फुटबॉल और कबड्डी खेल में पार्टिसिपेट होकर पैसे कमा सकते है।

आप कांटेस्ट में क्लिक करके देख सकते है की कुछ घंटों के अंदर कितने टोटल प्राइज मनी का गेम होने वाला है। और एंट्री फीस देकर ज्वाइन हो सकते है। और अगर आप रैंक 1 पर आ गए तो आप 100 से 1000 रुपये तक कमा सकते है जीत 11 ऐप से।  

#2: जीत 11 ऐप को रेफेर करके 

अगर आपके फ्रेंड को भी फंतासी गेम खेलने में रूचि है। तो आप अपने फ्रेंड को जीत 11 ऐप के बारे में बता सकते है। और अगर आपका फ्रेंड इसमें इंटरेस्ट दिखाए तो उनके साथ जीत 11 ऐप को साझा कर सकते है।

अगर आप अपनी जीत 11 एप का रेफरल लिंक अपने फ्रेंड के साथ साझा करते है। 

तो फिर आपके फ्रेंड अगर आपके रेफरल लिंक से जीत 11 ऐप डाउनलोड कर लेते है। और अगर जीत 11 ऐप पर पैसे डिपॉजिट करते है तो आपको उनके हर एक डिपॉजिट का 3 % कमीशन मिलेगा।

अगर आपका फ्रेंड जीत 11 ऐप के अंदर 350 रुपये डिपॉजिट करते है तो आपको 10 रुपये मिलेगा। या फिर अगर आपका फ्रेंड 1000 रुपये जीत 11 ऐप के अंदर डिपॉजिट करते है तो आपको 30 रुपये मिलेंगे।  

#3: रिवार्ड्स के जरिये

अगर आप जीत 11 पर रिवार्ड्स से पैसे कमाना चाहते है तो जीत 11 ऐप के ऊपर लेफ्ट कॉर्नर पर  थ्री डॉट पर क्लिक करे उसके बाद आप निचे रिवार्ड्स बटन पर क्लिक करे।

अब आपको 4, 5 टास्क दिखाई देंगे और उनके साइड में टास्क को कम्पलीट करने का प्राइस भी दिखाई देगा आप इन टास्क को पूरा करके जीत 11 ऐप से पैसे कमा सकते है।

इसे भी पढ़े:

जीत 11 पर फंतासी क्रिकेट कैसे खेले?

जीत 11 ऐप से पैसे कैसे कमाए

अगर आप जीत 11 ऐप पर फंतासी क्रिकेट खेलना चाहते है तो आपको जीत 11 ऐप को ओपन करना है। उसके बाद आपको जीत 11 ऐप के होम पेज में क्रिकेट, फुटबॉल और कबड्डी देखने को मिलेगा। 

आपको क्रिकेट में क्लिक करना है। उसके बाद कांटेस्ट में क्लिक करना है अब जितने भी फंतासी क्रिकेट मैच होंगे वो आपको शो होंगे।

आप उन मैच के ऊपर क्लिक करके टोटल पार्टिसिपेट कितने है देख सकते है। और टोटल प्राइज मनी कितना है वो भी देख सकते है। उसके बाद आप एंट्री फी देकर किसी भी फंतासी क्रिकेट मैच के अंदर पार्टिसिपेट हो सकते है।  

जीत 11 पर क्विज कैसे खेले?

आप Jeet 11 के क्विज वाले सेक्शन में क्लिक कर सकते है। और 2 लोग एक साथ क्विज खेल कर क्वेश्चन के जवाब दे सकते है। और अगर आप क्विज में सभी क्वेश्चन के जवाब सही से देते है। तो जीत 11 ऐप में उस क्विज का जितना भी प्राइज मनी होगा वो आपको मिल जायेगा।

यह भी पढ़े:

Frequently Asked Question

जीत 11 से पैसे कैसे निकाले?

अगर आप जीत 11 ऐप से पैसे निकालना चाहते है तो आपको जीत 11 ऐप के ऊपर लेफ्ट कॉर्नर में वॉलेट के ऑप्शन में क्लिक करना है। उसके बाद आपको रिडीम में क्लिक करना है। फिर आप जीत 11 ऐप से अपने पैसे को बैंक अकाउंट और पेटीएम में ट्रांसफर कर सकते है। लेकिन जीत 11 ऐप से पैसे निकालने के लिए आपको अपना पैन कार्ड और बैंक पासबुक डिटेल्स सबमिट करना होगा। 

जीत 11 किस देश का ऐप है?

जीत 11 फंतासी ऐप हमारे इंडिया का ही एप्लीकेशन है। इसलिए आप जीत 11 ऐप को डाउनलोड करके इस्तेमाल कर सकते है। 

जीत 11 से कितना पैसा कमा सकते है?

अगर आपको क्रिकेट, फुटबॉल या फिर कबड्डी खेल का अच्छा ज्ञान है तो आप जीत 11 ऐप पर फंतासी गेम खेलकर 100 से 5000 रुपये तक कमा सकते है। 

जीत 11 एप का कस्टमर केयर नंबर?

जीत 11 एप के कस्टमर केयर से आप उनके इस Support@Jeet11.Com जीमेल Id के जरिये संपर्क कर सकते है। 

जीत 11 एप के मालिक कौन है?

जीत 11 फंतासी गेमिंग ऐप के मालिक Mohalla Tech Private Limited कंपनी है।

जीत 11 ऐप कैसे डाउनलोड करें?

यदि आपको Jeet11 Old Version Download या Jeet11 New Version Download करना है तो आप गूगल प्ले स्टोर या इसकी ऑफिसियल वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते है।

जीत 11 ऐप से पैसे कमाने का तरीका क्या-क्या है?

जीत 11 ऐप से पैसे कमाने का तरीका कुछ इस प्रकार है:
#1: जीत 11 ऐप पर फंतासी गेम खेलकर 
#2: जीत 11 ऐप को रेफेर करके 
#3: रिवार्ड्स के जरिये

Conclusion (निष्कर्ष)

आशा करता हूँ की इस Article को पढ़ने के बाद Jeet 11 App Kya Hai, Jeet11 App Download Kaise Kare और Jeet11 App Se Paise Kaise Kamaye जानकारी जान पाए होंगे और आप आसानी से जीत 11 ऐप को डाउनलोड कर पाएंगे।

आपको हमारा आज का यह लेख Jeet 11 App Download Kaise Kare आपको कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये। और आपका जो भी फ्रेंड फंतासी गेम खेलना चाहते है और जीत 11 ऐप को डाउनलोड करना चाहते है तो उनके साथ इस लेख को जरूर साझा करे।

Also Read:

👇 इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें 👇

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *