Growfitter App Download Kaise Kare


यदि आप हर दिन फिटनेस रहना चाहते है तो fitness tricks अपनाते होंगे। ऐसे में Growfitter App आपको मद्दत कर सकती है।

अगर आपको Growfitter App Kya Hai, Growfitter App Download Kaise Kare और Growfitter Rewards App Se Rewards Kaise Kamaye सभी जानकारी चाहिए तो इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ सकते है।

Growfitter App Download Kare Kare - Growfitter Rewards App Download करने का तरीका

आपको बता दू की भारत में भी लगातार लोग फिटनेस को लेकर जागरूक हो चुके हैं। गूगल प्ले स्टोर में ऐसे बहुत सारे एप्लीकेशन है जो लोगों को quick fitness tips, workout tips at home के बारे में बताते रहते हैं।

आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं quick fitness tips app यानि Growfitter App क्या है और Growfitter App Download किस तरीके से कर सकते हैं।

इसे भी पढ़े:

Growfitter App Kya Hai In Hindi

Growfitter App एक फिटनेस एप्लीकेशन है। इस एप्लीकेशन में वर्कआउट के बारे में बताया जाता है। एक प्रकार का ऑनलाइन फिटनेस सेंटर क्लब है आप इसे ज्वाइन कर सकते हैं।

यहां पर आपको सारी जानकारी मिलेगी। फिटनेस के अलावा यहां पर आपको गेम के बारे में भी बताया जाता है।

Growfitter App फिटनेस के मामले में सबसे पॉपुलर एप्लीकेशन है। यह एक इंडियन एप्लीकेशन है। इस एप्लीकेशन में आपको फिटनेस की सारी एक्टिविटी ऑनलाइन मिलती है यहां पर आप जिम कर सकते हैं ऑनलाइन गेम खेल सकते हैं या रनिंग के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं।

ग्रोफिटर ऐप का उपयोग करके आप विभिन्न प्रकार की फिटनेस गतिविधियां कर सकते हैं। आप वॉकिंग, रनिंग, साइकलिंग, हेल्थ क्विज, लाइव वर्कआउट, जिम,कसरत, योग, नृत्य, मुक्केबाजी, तैराकी, खेल, आदि कर सकते हैं।

जब आप इस एप्लीकेशन में रजिस्टर होते हैं तो आपको 20 पॉइंट प्राप्त हो जाएंगे। Growfitter Rewards App ऐसा एप्लीकेशन है जो आप को स्वस्थ रखने के बदले इनाम देता है।

Growfitter App Download Kare Kare – Growfitter App Download करने का तरीका

Growfitter App को 14 मार्च 2018 को गूगल प्ले स्टोर में अपलोड किया गया था। इस एप्लीकेशन के 100k से भी ज्यादा डाउनलोडर हो चुके हैं और 7k से ज्यादा लोगों ने इसके बारे में रिव्यू दिया हुआ है।

यह एप्लीकेशन मात्र 14 Mb का है आप इसे गूगल प्ले स्टोर से बहुत आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

  • सबसे पहले आपको अपने मोबाइल फोन पर गूगल प्ले स्टोर एप्लीकेशन को ओपन करना है।
  • गूगल प्ले स्टोर को ओपन करने के बाद उस पर सर्च बॉक्स पर Growfitter Rewards App टाइप करके सर्च करना है।
  • जब आप इस एप्लीकेशन को सर्च करेंगे तो Growfitter Rewards App आपके सामने आ जाएगा और आपको इंस्टॉल के बटन पर क्लिक कर देना है।
Growfitter Store Download
  • इंस्टॉल के ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद Growfitter Rewards App डाउनलोड होने लग जाएगा और 2 से 3 मिनट में एप्लीकेशन डाउनलोड होकर आपके मोबाइल फोन पर आ जाएगा।

Growfitter Rewards App के बदले आप Growfitter Rewards वेबसाइट का भी प्रयोग कर सकते हैं।

Growfitter App Download Details:

App Name Growfitter Rewards
App SIze 65M
Requires Android 5.0 and up
Total Downloads 100,000+
Offered By Growfitter Team
Growfitter App Download Link Google Play Store

Also Read:

Growfitter Rewards App Features

Growfitter Rewards App मे बहुत सारे अच्छे फीचर उपलब्ध है। अधिकतर लोग इस एप्लीकेशन को फिटनेस के लिए प्रयोग करते हैं क्योंकि इसमें बहुत सारे फीचर्स देखने के लिए मिल रहे हैं।

#Yoga

Growfitter Rewards App योगा की सारी ऑनलाइन क्लासेस मिल जाएगी अगर आप अपने घर पर बैठकर योगा सीखना चाहते हैं तो Growfitter Rewards App के माध्यम से सीख सकते हैं। इस एप्लीकेशन में आपको योगा की सारी क्लास स्टेप बाय स्टेप दी जाती है। योगा क्लास को ज्वाइन करने के लिए आपको Growfitter Rewards App की मेंबरशिप लेनी होगी इसके बाद ही आप यहां पर ऑनलाइन योगा क्लासेस ले सकते हैं।

#जिम सेंटर

Growfitter Rewards App में जिम सेंटर फीचर भी उपलब्ध है आप अपने घर पर बैठकर इस एप्लीकेशन से ऑनलाइन जिम की ट्रेनिंग ले सकते है। ऑनलाइन जिम की ट्रेनिंग लेने के लिए आपको इस एप्लीकेशन में मेंबरशिप लेनी होगी इस के बाद आपको जिनकी सभी ऑनलाइन वीडियोस और टिप्स दिए जाएंगे।

#ऑनलाइन रीवार्ड सिस्टम

Growfitter Rewards App सबसे अच्छा फीचर यह है कि इस एप्लीकेशन में वर्कआउट के बदले यूजर को अच्छे-अच्छे रिकॉर्ड दिए जाते हैं। वर्कआउट के दौरान यूज़र कई सारे रिकॉर्ड जीत सकते हैं।

Also Read:

Growfitter Rewards App Se Rewards Kaise Kamaye

Growfitter Rewards App की सबसे खास बात यह है कि इस एप्लीकेशन में वर्कआउट के बाद अच्छे-अच्छे  रीवार्ड कमाने का मौका मिलता है। आप इस एप्लीकेशन में 30 मिनट से ज्यादा वर्कआउट करके घड़ी, आईफोन जैसे गिफ्ट जीत सकते हैं। यह मात्र एक ऐसा एप्लीकेशन है जो वर्कआउट के बदले अपनी डाउनलोडर को अच्छे-अच्छे रिवॉर्ड देता है। कोई भी डाउनलोडर रिवॉर्ड जीत जाता है तो Growfitter Rewards App स्वयं उनके एड्रेस पर उनका रिवॉर्ड इनाम पहुंचा देता है।

#1: Walking करके

Growfitter Rewards App के के माध्यम से 30 मिनट तक वॉकिंग करते हैं तो आप अमेजिंग रिवॉर्ड प्राप्त कर सकते हैं।

#2: रनिंग के माध्यम से

Growfitter Rewards App के द्वारा अगर आप रनिंग 30 मिनट में पूरी कर लेते हैं तो आप हेडफोन जीत सकते हैं।

#3: साइकिलिंग के द्वारा

Growfitter Rewards App में साइकिलिंग फीचर भी उपलब्ध है। अगर आप इस एप्लीकेशन के माध्यम से 30 मिनट तक साइकिलिंग करते हैं तो आप ढेर सारे रिमोट प्राप्त कर सकते है।

#4: Helth Quiz के माध्यम से

Growfitter Rewards App में समय-समय पर Helth Quiz कराई जाती है इनमें पार्टिसिपेट कर कर भी बहुत सारे रिकॉर्ड प्राप्त कर सकते हैं।

#5: Growfitter Rewards App को रेफर करके

Growfitter Rewards App को रेफर करने के बदले भी रिवॉर्ड दिए जाते हैं। आप इस एप्लीकेशन को जितने अधिक लोगों को शेयर करेंगे आप अपने अधिक रीवार्ड प्राप्त कर सकते हैं।

अगर आप इस एप्लीकेशन का प्रयोग रोज अपनी फिटनेस के लिए करेंगे तो आप काफी अच्छे रिवॉर्ड प्राप्त कर सकते हैं। इस एप्लीकेशन मे आप फिटनेस के अलावा स्पोर्ट्स एक्टिविटी भी कर सकते हैं। इस एप्लीकेशन में आप फिटनेस सेंटर के साथ अपॉइंटमेंट फिक्स करके बात कर सकते हैं। आप इन रिवॉर्ड का प्रयोग ऑनलाइन शॉपिंग के लिए भी कर सकते हैं।

Rewards App में आपको बड़े-बड़े रिमोट प्राप्त करने का मौका मिलता है ज्यादा रिवॉर्ड प्राप्त करने के लिए सुबह-सुबह वॉक कर सकते हैं या फिर आप रनिंग कर सकते हैं इसी दौरान आप Growfitter Rewards App का प्रयोग करें अगर आप इस एप्लीकेशन का बिना प्रयोग करे रनिंग या वॉक करते हैं तो आपको रीवार्ड नहीं मिलेंगे।

Growfitter App Download कैसे करें FAQs

Growfitter Customer Care Number

Growfitter App का कस्टमर केयर नंबर तो नहीं है लेकिन आप इनकी वेबसाइट पर जाकर ईमेल के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं।

How Do You Make Money On Growfitter?

Growfitter Rewards App से आप रनिंग और वॉक करके रिवॉर्ड और कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। आईफोन, अमेजॉन गिफ्ट वाउचर, स्पोर्ट घड़ी आदि रिवॉर्ड दिए जाते हैं।

Conclusion:

तो, आपने इस आर्टिकल की मद्दत से Growfitter App Kya Hai, Growfitter App Download Kaise Kare और Growfitter Rewards App Se Rewards Kaise Kamaye सभी जानकारी प्राप्त कर चुके है

Growfitter Rewards App फिटनेस के लिए काफी अच्छा एप्लीकेशन है इस एप्लीकेशन का प्रयोग करके आप अपनी फिटनेस को अच्छा बना सकते हैं साथ-साथ बहुत सारे रीवार्ड भी प्राप्त कर सकते हैं।

Popular Post:

👇 इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें 👇

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *