Photo Se Video Banane Wala Apps


अगर आप अपनी पुरानी यादों को ताजा रखने की कोशिश कर रहे है तो आप एक Storage पर उन सभी Videos, Audios, Photos और Documents को Store करके रख सकते है ताकि जरुरत पड़ने पर उसे पा सकते।

लेकिन, आप अपने Photos को सजा के Video Format में रखना चाहते है जिसे Music, Photos/Videos, Effects डाल के अच्छी तरह रख सकते है और किसी फंक्शनल पर Present कर सकते है।

इसलिए आज की जानकारी में फोटो से वीडियो बनाने वाला ऐप्स – Photo Se Video Banane Wala Apps की पूरी जानकारी दिया गया है जिसेसे आप अपने Photo Slideshow With Music में बदल सकते है।

इन सभी Photo का Video बनाने वाला Apps की मद्दत से आपके पास जितने फोटोज है उन सभी को एक Video Format बना के रख सकते है जो की अच्छे से Effects डालते है तो काफी अच्छी होती है।

किसी Video पर Pictures, Text या किसी अन्य वीडियो को Overlay करने के लिए, आपको एक Best Video Editing Software का उपयोग करना होगा।

इसके लिए बहुत सारे Editing Software उपलब्ध हैं और आपकी सटीक आवश्यकताओं के आधार पर काम यानि जो आप Photo Se Video Banane Wala App Download करके Photo Slideshow with Music के साथ बना सकते है।

photo se video banane wala app download

इसके लिए आपको केवल अपनी तस्वीरों को जोड़ने, एक संगीत पृष्ठभूमि का चयन करने और उस Videos पर क्लिक करने की आवश्यकता है जिसको Photo Sajane Apps की मद्दत से सजाना चाहते है।

रूपांतरण के बाद आप वीडियो पूर्वावलोकन देख सकते हैं और अंत में इसे अपने मोबाइल पर सेव कर सकते हैं।

Also Read:

चलिए उन सभी बेहतरीन Photo Se Video Banane Wala Apps की लिस्ट जान लेते है और यदि आपको फोटो से वीडियो बनाने वाला ऐप डाउनलोड करना है तो आप आज की पोस्ट पढ़कर वीडियो बनाने वाला ऐप्स डाउनलोड कर सकते है।

अगर आपको किसी भी तरह का Videos गाना Download करना है तो Video Download Karne Wala Apps की मद्दत से Download कर सकते है, उसकी जानकारी पिछली लिस्ट में दे चूका हु आप पढ़ सकते है।

Photo Se Video Banane Wala App Download – Top 10 फोटो से वीडियो बनाने वाला ऐप्स डाउनलोड करें

1. KineMaster – Video Editor, Video Maker

KineMaster – Video Editor, Video Maker

अगर आपको Photo Se Video Banane Wala Apps 2023 में Download करना है तो आप KineMaster – Video Editor, Video Maker App को पहली पसंद में रख सकते है।

यदि आप सबसे अच्छा वीडियो बनाने वाला ऐप्स की तलाश कर रहे है तो आपको Kinemaster आपको जरूर डाउनलोड करना चाहिए। Kinemaster वीडियो बनाने का सबसे अच्छा ऐप है

वही पर, आप एक छोटे YouTuber और अपने चैनल के लिए वीडियोस एडिट करना चाहते है और एक अच्छी Photo Se Video Banane Wala App की तलाश में है तो आप KineMaster App डाउनलोड कर सकते है।

जब मेने अपना YouTube Channel शुरू किया था तब मेरे पास लैपटॉप नहीं था और मेने भी मोबाइल से शुरू किया और अपने दोस्तों से वीडियो बनाने वाला ऐप्स के बारे मे जाना। आपको Photo से Video बनाने वाला Apps चाहिए तो KineMaster सबसे बेहतरीन हैं।

आपको इसे प्ले स्टोर से डाउनलोड करना होगा और प्रीमियम सुविधाओं का उपयोग करने के लिए आपको इसके लिए भुगतान करना होगा।

यदि आप भुगतान नहीं करना चाहते हैं तो आप अपने ब्राउज़र से मॉड या अनलॉक किए गए संस्करण को डाउनलोड कर सकते हैं।

ऐप का नाम KineMaster 
ऐप रेटिंग 4.1/5 ⭐(स्टार)
कुल डाउनलोड 10Cr+
ऐप साइज़ 71MB
डाउनलोड लिंक क्लिक

ये भी पढ़े:

2. Power Director – Video Editor App (वीडियो बनाने वाला ऐप)

Power Director – Video Editor App (video Banane Wala App)

यह सबसे अच्छा मुफ्त वीडियो बदलने वाला अनुप्रयोग है जो विभिन्न स्तरों के निर्माताओं के लिए कुशल स्तर के वीडियो परिवर्तनशील उपकरण और निर्माण विकल्प प्रदान करता है।

भले ही आप अल्ट्रा एचडी 4K या 360 डिग्री या किसी भी अन्य Format में बदल रहे हों, मीडिया में सबसे हालिया व्यवस्था का उपयोग करते हुए, Power Director दो विशेषज्ञों और प्रशिक्षुओं के लिए वीडियो को बदलने के लिए पूर्ण उत्तर के रूप में भरता है।

यह एक विशेषज्ञ के रूप में एक वीडियो में बदलाव करते हुए सुविधा के लिए खोज करने वाले क्रेता के बीच किसी भी मुद्दे पर काबू पाने के लिए सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले Power Director अनुप्रयोगों में से एक है।

यह पूरी तरह से आपकी जरूरतों पर निर्भर करता है। अगर आप चाहते हैं कि कैज़ुअल वीडियो एडिटिंग और वीडियो एडिटिंग आपका पेशा नहीं है तो आप पावर डायरेक्टर के साथ जा सकते हैं।

लेकिन अगर आप प्रोफेशनल हाई लेवल वीडियो एडिटिंग Photo Se Video Banane Wala Apps Download for PC के लिए करना चाहते है तो आप प्रोफेशनल्स द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले मार्केट में प्रीमियर प्रो सबसे अच्छा सॉफ्टवेयर है।

ऐप का नाम PowerDirector 
ऐप रेटिंग 4.4/5 ⭐(स्टार)
कुल डाउनलोड 10Cr+
ऐप साइज़ 99MB
डाउनलोड लिंक क्लिक

3. Quik – Free Video Editor For Photos, Clips, Music

Quik- Free Video Editor For Photos, Clips, Music

Quik उत्कृष्ट वीडियो बनाने का एक और स्मार्ट तरीका है। Quik सबसे तेज और Free Video Editor For Photos, Clips, Music के लिए जाना जाता है। Top फोटो से वीडियो बनाने वाला ऐप्स की लिस्ट में Quik Video ऐप का नाम भी आता है।

क्विक के साथ अपनी खुद की कहानियां बनाने के लिए अपनी किसी भी पसंदीदा फोटो या वीडियो क्लिप का चयन करें। Quik के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह Automated Video Creation Capabilities के साथ आता है।

आप वीडियो क्रॉप कर सकते हैं, Effect जोड़ सकते हैं, Text को जोड़ सकते हैं, और किसी भी संगीत की ताल पर सब कुछ जल्दी से सिंक कर सकते हैं।

एक बार जब आप वीडियो का निर्माण पूरा कर लेते हैं, तो आप इसे 1080p या 720p में अपने कैमरा रोल में सहेज सकते हैं, या सीधे सोशल नेटवर्किंग साइटों पर भी साझा कर सकते हैं। Quik विश्वसनीय है और किसी भी कष्टप्रद विज्ञापनों को प्रदर्शित नहीं करता है।

ऐप का नाम Quik
ऐप रेटिंग 4.4/5 ⭐(स्टार)
कुल डाउनलोड 1Cr+
ऐप साइज़ 112MB
डाउनलोड लिंक क्लिक

4. Video Maker Music Video Editor

यह संगीत के साथ Photo Ka Video Banane Wala Apps आपको अद्भुत Music Video, Slideshow और अपनी तस्वीरों, वीडियो और संगीत के साथ वीडियो बनाने, संपादित करने और साझा करने देता है। Filters, Text, Music जोड़ें और अपने चित्रों से व्यक्तिगत वीडियो बनाएं।

और यह फोटो टू वीडियो बनाने वाला ऐप्स किसी भी संपादक और मूवी मेकर ऐप उपलब्ध है। सर्वश्रेष्ठ मुफ्त एचडी वीडियो एडिटर – सभी सुविधाओं के साथ किंग वीडियो निर्माता, वीडियो, मूवी, ब्लर बैकग्राउंड या कोई फसल ट्रिम और कट, संगीत और वीडियो प्रभाव जोड़ने के लिए बनाया है।

ऐप का नाम Video Maker Music Video Editor
ऐप रेटिंग 4.5/5 ⭐(स्टार)
कुल डाउनलोड 10Cr+
ऐप साइज़ 42MB
डाउनलोड लिंक क्लिक

Popular Post:

5. Pixgram – Video Photo Slideshow

Pixgram- Video Photo Slideshow

Pixgram एक अनुकूलन योग्य फोटो स्लाइड शो बनाने वाला ऐप है और आपको रचनात्मक स्लाइडशो में बदलने से पहले अपनी तस्वीरों को सुशोभित करने की अनुमति देता है। आप कुछ मधुर पार्श्वगीत और गीतों के साथ अपने चित्रों को फ़िल्टर, संपादित और रोल कर सकते हैं।

Photo Banane Wala App video बनाने के बाद उस फोटो स्लाइड शो ऐप ट्विटर, फेसबुक और व्हाट्सएप साझा करने के लिए भी समर्थन करता है। त्वरित Pixgram एंड्रॉइड के लिए सर्वश्रेष्ठ वीडियो बनाने वाला एप्स 2023 में से एक है।

ऐप का नाम Pixgram
ऐप रेटिंग 4.0/5 ⭐(स्टार)
कुल डाउनलोड 1Cr+
ऐप साइज़ 10.0MB
डाउनलोड लिंक क्लिक

6. Photo Video Maker – फोटो से वीडियो बनाने वाला ऐप

Photo Video Maker - फोटो से वीडियो बनाने वाला ऐप

वेडिंग फोटो वीडियो मेकर अपनी तस्वीरों, वीडियो और मुफ्त लाइसेंस वाले संगीत के साथ अद्भुत Music Videos, Slideshows और कहानियां बनाने, संपादित करने और साझा करने का सबसे आसान तरीका है।

वेडिंग सरप्राइज या अन्य विशेष अवसरों, समारोहों, सालगिरह और त्योहारों के रूप में अद्भुत वीडियो बना सकता है।

यदि आप फोटो से वीडियो बनाने वाला ऐप कौन सा है? जानना चाहते है और आपको फोटो से वीडियो बनाने वाला ऐप डाउनलोड करना है तो आप एक बार इस App को डाउनलोड करके जरूर देखे।

ऐप का नाम Photo Video Maker
ऐप रेटिंग 4.7/5 ⭐(स्टार)
कुल डाउनलोड 1Cr+
ऐप साइज़ 44MB
डाउनलोड लिंक क्लिक

Also Read:

7. Photo Slideshow With Music – फोटो पर गाना बनाने वाला ऐप

 Photo Slideshow With Music - फोटो पर गाना बनाने वाला ऐप

यदि आप फोटो से वीडियो बनाने वाला ऐप्स गाने के साथ चाहते है तो आपके लिए यह वीडियो बनाने वाला ऐप आपके लिए है जिसमे आप गाने के फोटो से वीडियो बना सकते है।

फ़ोटो और संगीत का उपयोग करके स्लाइड शो बनाने के लिए, आपको स्लाइड शो निर्माता सॉफ़्टवेयर की आवश्यकता होगी। इंटरनेट पर बहोत सारे Photo Slideshow With Music Apps होगी, उनमे से एक प्राप्त कर सकते हैं।

आप मुझसे पूछते हैं, मैं आपको Photo Slideshow With Music सॉफ्टवेयर के लिए जाने की सलाह दूंगा। यह हाल ही में लॉन्च किया गया फोटो जोड़ने वाला ऐप्स है।

मैक सिस्टम के लिए शुरू में और जल्द ही विंडोज सिस्टम के लिए भी उपलब्ध होगा। इस अद्भुत फोटो जोड़ने वाला ऐप्स के साथ, आप कुछ ही सेकंड में फोटो, वीडियो और पृष्ठभूमि संगीत का उपयोग करके सुंदर स्लाइड बना सकते हैं और Social Media पर शेयर कर सकते हैं।

ऐप का नाम Photo Slideshow With Music
ऐप रेटिंग 4.5/5 ⭐(स्टार)
कुल डाउनलोड 5Cr+
ऐप साइज़ 29MB
डाउनलोड लिंक क्लिक

8. Music Video Maker: Slideshow (फोटो पर गाना बनाने वाला ऐप)

8. Music Video Maker: Slideshow (फोटो पर गाना बनाने वाला ऐप)

फ़ोटो और संगीत के साथ स्लाइड शो बनाने के लिए पारंपरिक वीडियो बनाने वाले सॉफ़्टवेयर के समान, आपको वीडियो ट्वीटर सीखने के लिए महीने खर्च करने की ज़रूरत नहीं है।

Music Video Maker: Slideshow का इंटरफ़ेस समझना आसान है और कोई भी इसे कुछ ही मिनटों में मास्टर कर सकता है।

नि: शुल्क स्लाइड शो निर्माता आपकी तस्वीरों से स्लाइडशो बनाता है और यह दोनों फ़ोटो के वीडियो के साथ भी काम करता है, इसलिए आप फ़ोटो और वीडियो के साथ स्लाइड शो बना सकते हैं।

इसके अलावा, कुछ आपको छवियों में संक्रमण प्रभाव जोड़ने की सुविधा देते हैं, साथ ही अपने स्लाइडशो में पृष्ठभूमि ऑडियो भी जोड़ते हैं।

इंटरफ़ेस स्लाइडशो में जोड़ने के लिए फ़ोटो, संगीत, प्रभाव के लिए अलग-अलग अनुभाग देता है। आप स्लाइडशो के किसी भी समय पूर्वावलोकन देख सकते हैं, और स्लाइड शो तैयार करने के बाद, आप स्लाइड शो को अलग-अलग वीडियो में निर्यात कर सकते हैं।

कुल मिलाकर बोले तो Music Video Maker एक अच्छा फोटो से वीडियो बनाने वाला ऐप है, जिसकी मदद से आप अपने फोटो पर गाना लगाकर वीडियो स्लाइडशो बना सकते है।

ऐप का नाम Music Video Maker: Slideshow
ऐप रेटिंग 3.7/5 ⭐(स्टार)
कुल डाउनलोड 10K+
ऐप साइज़ 32MB
डाउनलोड लिंक क्लिक

ये भी पढ़े:

9.  Video Maker & Photo Editor – Photo Se Video Banane Wala App

  Photo Video Editor - Photo Se Video Banane Wala App

Photo Se Video Banane Wala App online और मुफ्त संगीत के साथ वीडियो संपादक सबसे लोकप्रिय Photo Video Editor App है।

फोटो वीडियो के साथ वीडियो संपादक के साथ अपने अद्भुत एमवी कहानी को सभी सोशल मीडिया ऐप पर दुनिया में लोकप्रिय मुफ्त संगीत के साथ बताएं! सभी सामाजिक मीडिया ऐप्स के लिए आपका सबसे अच्छा Photo का Video बनाने वाला App हैं।

फोटो वीडियो एडिटर आपको तेजी से और आसानी से संपादित करने, एमपी 3 में परिवर्तित करने, फोटो खींचने, ध्वनि निकालने, वीडियो से ध्वनि को बदलने में मदद करता है।

आपके पास कई वीडियो हैं और आप इसे स्मार्ट फोन से संपादित करना चाहते हैं, फोटो वीडियो एडिटर आपको उस चीज़ को करने में मदद करेगा। फोटो वीडियो संपादक स्मार्ट फोन पर आपके लिए उत्कृष्ट वीडियो संपादन अनुभव लाता है।

ऐप का नाम Video Maker & Photo Editor
ऐप रेटिंग 3.6/5 ⭐(स्टार)
कुल डाउनलोड 5k+
ऐप साइज़ 21MB
डाउनलोड लिंक क्लिक

10. Scoompa Video – Slideshow Maker and Video Editor

Scoompa Video- Slideshow Maker and Video Editor

Scoompa Video एक जबरदस्त Slideshow Banane Wala App और फोटो से वीडियो बनाने वाला ऐप हैं। अपने पसंदीदा गानों के साथ बैक टू बैक अपनी तस्वीरें देखें।

आप अपने जन्मदिन या सालगिरह के चित्रों के लिए आसानी से सबसे अच्छी वीडियो शैली और टेम्पलेट का चयन करके अपने फोटो को सजा सकते हैं।

यह फोटो स्लाइड शो निर्माता ऐप आपको अपनी अच्छी दिखने वाली तस्वीरों की शोभा बढ़ाने के लिए आश्चर्यजनक स्टिकर, हड़ताली वाक्यांश और फिल्टर जोड़ने में भी सक्षम बनाता है।

इस पेज पर आप Scoompa Video – Slideshow Maker और Video Editor डाउनलोड कर सकते हैं। स्कुम्पा वीडियो – स्लाइड शो मेकर और वीडियो एडिटर मुफ्त फोटोग्राफी ऐप है, जिसे स्कुम्पा द्वारा विकसित किया गया है।

Scoompa वीडियो का नवीनतम संस्करण – स्लाइड शो निर्माता और वीडियो संपादक के लिए सबसे अच्छे है जिसे में खुद इस्तेमाल करता हु।

ऐप का नाम Scoompa Video
ऐप रेटिंग 4.5/5 ⭐(स्टार)
कुल डाउनलोड 1Cr+
ऐप साइज़ 30MB
डाउनलोड लिंक क्लिक

फोटो से वीडियो बनाने वाला ऐप्स से रिलेटेड कुछ सवाल – जबाव

1) फोटो से वीडियो बनाने वाला सबसे बढ़िया ऐप कौन सा है?

वैसे तो ऊपर बताए गए सभी फोटो से वीडियो बनाने वाला ऐप बढ़िया है लेकिन अगर सबसे बढ़िया ऐप की बात करे तो वह Kinemaster, Filmora और VN Video Editor ऐप है।

2) फोटो पर गाना सेट करने वाला ऐप कौन सा है?

Photo Slideshow With Music फोटो पर गाना सेट करने वाला सबसे अच्छा ऐप है। जिसे आप गूगल प्ले स्टोर या हमारी पोस्ट को पढ़कर डाउनलोड कर सकते है।

3) फोटो से वीडियो बनाने वाला ऐप्स कैसे डाउनलोड करे?

टॉप 10 फोटो से वीडियो बनाने वाला ऐप्स की लिस्ट आपको हमारी इस पोस्ट में देखने को मिल जाएगी। जहां से आप इन फोटो से वीडियो बनाने वाला ऐप्स को डाउनलोड कर सकते है या फिर आप गूगल प्ले स्टोर से भी इन ऐप्स को डाउनलोड कर सकते है।

Conclusion:

अपने एंड्रॉइड फोन या आईपैड के साथ फोटो या वीडियो शूट करने के बाद, हम बेहतर साझा करने के लिए सीधे अपने मोबाइल उपकरणों पर फोटो वीडियो बनाने का एक तरीका खोजना चाहेंगे।

चाहे वह वीडियो एडिटिंग हो या फोटो वीडियो बनाना हो, यह Top 10 फोटो से वीडियो बनाने वाला ऐप्स हैं जो आपको अपने एंड्रॉइड फोन पर प्रो की तरह काम करते हैं।

Photo से Video बनाने वाला Apps चाहिए तो इन सभी एप्लीकेशन को Google Play Store से Download कर सकते हैं और सभी ऐप के अपने विशेष फायदे और तेजस्वी संपादन उपकरण हैं।

जो आपको अपने फ़ोटो और वीडियो को मैन्युअल रूप से और साथ ही स्वचालित रूप से संपादित करने और दर्दनाक संपादन अनुभवों से बचाने में मदद करते हैं।

इसलिए आपके एंड्रॉइड के लिए Best Photo Se Video Banane Wala Apps का चयन किया है। जो आपको अपनी तस्वीरों और वीडियो क्लिप को संपादित करने में मदद करेगा और आपको विभिन्न सामाजिक मीडिया साइटों पर उन परियोजनाओं को साझा करने देगा।

अगर आपको लगे की Photo Sajane Apps यानि Photo Ki Video Banane Wala App की list में और होना चाहिए तो हमें Comment करे उसे जरुर Add करने की कोशिश करूँगा।

Also Read:

👇 इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें 👇

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *