Photo Banane Wala Apps (2023)


अगर आप अपने फोटोज को सोशल मीडिया पर डालते है और उसके लिए अच्छी सी अच्छी फोटो बनाने का ऐप्स चाहिए तो आप सही जगह पर आये है। आज में आपको 14 बेहतरीन फोटो बनाने का ऐप्स – Photo Banane Wala Apps 2023 के बारे मे अच्छे से जानकारी दिया हु जो Photo Editor Apps फ्री सॉफ्टवेयर हैं और आसानी से डाउनलोड कर सकते है।

इंटरनेट पर कई अलग-अलग प्रकार के Photo Banane Ke Apps उपलब्ध हैं। आप अपनी सुविधा के अनुसार इसे चुन सकते हैं। यह फोटो सजाने वाला ऐप्स आपको कई प्रकार के प्रभाव और समायोजन प्रदान करता है।

हम सभी फोटो एडिटिंग सॉफ्टवेयर “फोटोशॉप” के बारे में जानते हैं यह PC के लिए बेहतरीन Photo Banane Ki App है।

लेकिन जब आप अपनी मोबाइल से एक सेल्फी लेते है और उसे एडिट करने के लिए एक पीसी या लैपटॉप खोलना और फिर उसे मोबाइल पर ट्रांसफर करना एक लंबी प्रक्रिया से गुजरना पड़ता है। जिसमे हमारा टाइम ज्यादा बर्वाद होता है।

इसलिए हम अपने फोटो को मोबाइल बनाने के लिए अच्छे फोटो बनाने का ऐप्स तलाश करने लगते है, जो की अच्छी बात है। अगर आपको अपने मोबाइल के लिए फोटो बनाने वाला ऐप्स चाहिए या आपको फोटो बनाने का ऐप्स डाउनलोड करना है

तो नीचे की जितने Photo Banane wala apps है उसे Install करने की सोच सकते है।

Photo Banane Wala Apps Download

फोटो जोड़ने वाला ऐप्स डाउनलोडिंग करके फोटो सजा के उन फोटो को सोशल मीडिया पर जैसे इंस्टाग्राम, फेसबुक और स्नैपचैट अपलोड करते है।

इसलिए फोटो सजाने वाला ऐप्स का इंटरफ़ेस उपयोगकर्ता के अनुकूल है। नीचे कुछ सर्वश्रेष्ठ फोटो सजाने वाला ऐप्स की सूची है तो चलिए जान लेते है वह कौन-कौन सी Photo बनाने वाला Apps है जिसकी मद्दत से आप अपनी फोटो को सजा सकते है।

इसके अलावा आप Hd Photo Banane Wala Apps, Online Photo Banane Wala Apps, Stylish Photos Banane Wala Apps और Bike Pe Photo Banane Wala Apps के बारे में भी जानेगे।

ये भी पढ़े:

Photo Banane Wala Apps 2023 – 14 बेहतरीन फोटो बनाने का ऐप्स डाउनलोड करें

1. Snapseed – फोटो बनाने वाला ऐप्स

Snapseed – फोटो बनाने वाला ऐप्स

यदि आप एंड्रॉइड पर सर्वश्रेष्ठ Photo Banane Wala Apps Download करना चाहते हैं या HD फोटो बनाने वाला ऐप डाउनलोड करना चाहते है, तो (Snapseed – फोटो बनाने वाला ऐप्स) को डाउनलोड कर सकते हैं।

Snapseed Google द्वारा विकसित एक शक्तिशाली Photo Editing App है जिसमें बहुत सारी विशेषताएं हैं। यह Google Play Store पर मुफ्त में उपलब्ध है।

Snapseed Photo Editing App में उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस है जो उपयोग करने के लिए लक्षित है, बस उपयोगकर्ता स्क्रीन पर टैप करें और आपके द्वारा ली गई किसी भी फ़ाइल को खोलें।

फोटो के रूप को संशोधित करने के लिए Snapseed Android App विभिन्न प्रकार के फिल्टर के साथ आता है। एक बार संपादन के साथ हो जाने के बाद, इसे दोस्तों के साथ साझा आसानी शेयर कर सकता है।

Features:

  • उपयोग में आसान होते समय शक्तिशाली
  • लचीला रंग, जोखिम, समायोजन को तेज करना
  • Editing Features जैसे Crop, Rotate, Straight
  • Healing, Brush, Composition, HDR, Perspective आदि।
ऐप का नाम Snapseed
ऐप की रेटिंग 4.4/5 ⭐ (Star)
कुल डाउनलोड 10Cr+
ऐप साइज़ 22MB
डाउनलोड लिंक क्लिक

Popular Post:

2. Pixlr – Photo Banane Wala Apps

Pixlr –  hd Photo Banane Wala Apps

Pixlr एंड्रॉइड प्लेटफ़ॉर्म पर सबसे लोकप्रिय फोटो एडिटिंग ऐप में से एक, ऐप आपको अपनी तस्वीरों को अपनी इच्छानुसार संपादित करने में मदद कर सकता है। यदि आप एक Stylish Photo Banane Wala Apps की तलाश में है तो आप ये ऐप डाउनलोड कर सकते है।

एप्लिकेशन आपको गैलरी से फ़ोटो लेने और इसके विपरीत, Exposure, Lightning प्रभाव और बहुत कुछ सेट करने के लिए बहुत सारे संपादन विकल्पों के साथ Effects और Overlays जोड़ देता है।

Color Tubing, History Brush और Double Exposure जैसे कुछ साफ-सुथरे फीचर्स सहित आप अपने शॉट्स में कलात्मक प्रभावों, सीमाओं, पाठ और यहां तक ​​कि स्टिकर जोड़ते हैं।

Pixlr – Photo Banane Wale App में आप आसानी से विभिन्न प्रकार के ओवरले, बाम हटाने के उपकरण और कॉस्मेटिक समायोजन का उपयोग कर सकते हैं।

विशेषताएं:

  • Free Effects, Overlays और Filter के 2 Million से अधिक Combination
  • Auto-fix, Double Exposure
  • एक पेंसिल ड्राइंग, एक स्याही स्केच, एक पोस्टर की तरह दिखने के लिए अपनी छवि को स्टाइल करें
  • Pixlr से अपनी सेल्फी को खूबसूरत बनाएं।
ऐप का नाम Pixlr
ऐप की रेटिंग 4.1/5 ⭐ (Star)
कुल डाउनलोड 5Cr+
ऐप साइज़ 31MB
डाउनलोड लिंक क्लिक

3. Instagram – Photo Banane Wala App

Instagram - online Photo Banane Wala App

यह फोटो बनाने वाला ऐप सभी से अलग है, इस ऐप को किसी भी परिचय की आवश्यकता नहीं है, यह फ़ोटो संपादन ऐप से अधिक है, ऐप आपको दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ फ़ोटो साझा करने के साथ सामाजिक नेटवर्क की एक पूरी नई दुनिया से जुड़ने की अनुमति देता है।

ऐप कई प्रभावों का समर्थन करता है, दोस्तों के साथ फ़ोटो और वीडियो साझा करने की क्षमता, जैसे कि उनकी तस्वीरें या टिप्पणी करना बहोत सारे सुबिधा प्रदान करता है।

Instagram पर आप फोटो अपलोड करते समय फ़िल्टर लगा सकते है और अपनी फोटोज को अच्छी लुक दे सकते है। जिन लोगों को ऑनलाइन फोटो एडिट करना पसंद है वह इस Online Photo Banane Wala App (इंस्टाग्राम) को डाउनलोड कर सकते है।

अगर आप Instagram को इस्तेमाल कर रहे है तो आपके लिए फायदेमंद है, क्योंकि Instagram पर काम करके कई सारे तरीकें से पैसे कमा सकते है। इसके लिए हमारी पिछली लेख पढ़ सकते है की Instagram से पैसे कैसे कमाए?

ऐप का नाम Instagram
ऐप की रेटिंग 4.3/5 ⭐ (Star)
कुल डाउनलोड 100Cr+
ऐप साइज़ 48MB
डाउनलोड लिंक क्लिक

यह भी पढ़े:

4. Photo Editor, Collage – Fotor

Photo Editor, Collage - Fotor

Fotor उपयोगकर्ता छवियों को बढ़ाने के लिए अद्भुत सुविधाओं और उपकरणों के टन के साथ Android के लिए सबसे अच्छा Photo Banane Ke Apps में से एक है।

एप्लिकेशन छवियों को संपादित करने के लिए फिल्टर और फोटो प्रभाव की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। उपयोगकर्ता 10 से अधिक अनुकूलन योग्य ’संपादित करें, कार्यों का उपयोग एक तस्वीर के प्रदर्शन, चमक, इसके विपरीत और अन्य पहलुओं के लिए कर सकते हैं।

Fotor Photo Editor App उपयोगकर्ताओं को बहुत सारे Collage Templates के साथ Collage बनाने की अनुमति देता है।

एचडी फोटो बनाने के लिए यह ऐप उत्तम है, यदि आपको एक अच्छा Hd फोटो बनाने वाला ऐप डाउनलोड करना है तो आप इस डाउनलोड कर सकते है।

फोटर की विशेषताएं हैं।

  • फोटो लाइसेंसिंग मंच
  • अमीर फोटो संपादक की सुविधा
  • तैयार समायोजन के लिए स्क्रीन क्षमताओं पर Slide के साथ सुविधा बढ़ाएं
  • पत्रिका और क्लासिक जैसे बहुत सारे Collage Templates आदि।
ऐप का नाम Photo Editor, Collage – Fotor
ऐप की रेटिंग 4.4/5 ⭐ (Star)
कुल डाउनलोड 1Cr+
ऐप साइज़ 176MB
डाउनलोड लिंक क्लिक

5. VSCO: Photo & Video Editor

VSCO Photo & Video Editor

VSCO अपने स्टाइलिश संपादन क्षमताओं और उन्नत प्रभावों के कारण पेशेवर फोटोग्राफरों के बीच सबसे अच्छा फोटो एडिटिंग ऐप है जिसे उपयोगकर्ता इन-ऐप खरीदारी के साथ एक्सेस कर सकते हैं।

VSCO: Photo & Video Editor में Feather Balance, Shadows, Highlights and Exposure आदि Features शामिल हैं।

VSCO उपयोगकर्ताओं से सबसे अच्छा मूल फोटोग्राफी की खोज कर सकते हैं। डिजाइन पर एक मजबूत ध्यान देने के साथ, वीएससीओ (VSCO) का न्यूनतर यूआई उपयोग करने के लिए आसान है।

विशेषताएं:

  • एक क्लिक में कई प्रीसेट फिल्टर के साथ अपनी तस्वीर को पोलिश करें
  • बुनियादी संपादन विशेषताएं जो आपको फ़सल फ़ोटो की अनुमति देती हैं और एक्सपोज़र, रंग और तीखेपन को समायोजित करती हैं
  • इंस्टाग्राम प्रयोग के लिए बढ़िया Photo Editing App है।
ऐप का नाम VSCO: Photo & Video Editor
ऐप की रेटिंग 3.4/5 ⭐ (Star)
कुल डाउनलोड 10Cr+
ऐप साइज़ 57MB
डाउनलोड लिंक क्लिक

Also Read:

6. PicSay- Photo Editor (फोटो एडिट करने वाला ऐप)

PicSay- Photo Editor Adobe

यह ऐप बेसिक फोटो एडिटिंग फीचर जैसे Color Correction, Text Effects, Distortion Effects या Graphics के लिए बेस्ट फोटो बनाने वाले ऐप हैं।

इसके अलावा यदि आप Ladki Ke Sath Photo Banane Wala Apps और Bike Pe Photo Banane Wala Apps की खोज में है तो आप Picsay एप को डाउनलोड कर सकते है।

इस ऐप की मदद से आप अपनी फोटो को लड़की के साथ जोड़ सकते है और बाइक के साथ भी अपने फोटो को जोड़कर आपने फोटो को सजा सकते है।

ऐप आपको विभिन्न विकल्पों में भ्रमित हुए बिना आसान सरल चरणों में प्रभाव जोड़ने की अनुमति देता है। PicSay- Photo Editor को Download करना चाहते है तो Google Play Store से Download कर सकते है।

ऐप का नाम PicSay – Photo Editor
ऐप की रेटिंग 4.3/5 ⭐ (Star)
कुल डाउनलोड 5Cr+
ऐप साइज़ 1.83MB
डाउनलोड लिंक क्लिक

7. Toolwiz – Photo’s editor App

Toolwiz – Photo’s editor Apps

अगर आपको एक Stylish Image Editor या Stylish फोटो बनाने वाला ऐप अपने मोबाइल में रखना चाहते हैं तो आप Toolwiz – Photo Banane Wala Apps download कर सकते है, यह आपको Google Play Store पर आसानी में मिल जायेगा जिसे डाउनलोड कर सकते हैं।

Toolwiz में आपको काफी अच्छी Features मिल जायेगा: Face Swap, Magic Filters, Double Exposure, Reflection, Collage, Draw, PIP, Layout, Eye’s Lens Blur आदि।

ऐप का नाम Toolwiz
ऐप की रेटिंग 4.3/5 ⭐ (Star)
कुल डाउनलोड 1Cr+
ऐप साइज़ 93MB
डाउनलोड लिंक क्लिक

8. Adobe Photoshop Express: Photo Editor Collage Maker

Adobe Photoshop Express:Photo Editor Collage Maker

Adobe Photoshop Express एक सरल इंटरफ़ेस और उपकरणों पर आसान, त्वरित और शक्तिशाली संपादन के लिए एक शानदार Photo Banane Ki Apps है। यह Crop, Rotate, Straighten & Flip Photo जैसी आवश्यक सुविधाओं से भरा हुआ है।

फ़ोटोशॉप एक्सप्रेस एंड्रॉइड ऐप एक स्पर्श फ़िल्टर सुविधा, विभिन्न प्रकार के रंग, ऑटो फ़्रेम, प्रभाव, फिक्स का समर्थन करता है। यह ऐप HD फोटो बनाने के लिए बहुत ही अच्छी है। यदि आपको HD Photo Banane Ke Liye App Chahaiye तो आप इस ऐप को तुरंत डाउनलोड कर ले।

एप्लिकेशन में Panoramic Photo जैसी बड़ी फ़ाइलों के लिए छवि Rendering Engine जैसे Feature उपलब्ध हैं। इसकी नॉइज़ रिडक्शन सुविधा रात की तस्वीरों में धब्बों और दानों को ठीक कर सकती है।

Adobe Photoshop Express Android पर Free है। फोटो बनाने के बाद उपयोगकर्ता को फेसबुक, ट्विटर, Instagram और अन्य साइटों जैसे सोशल नेटवर्किंग पर तस्वीरें साझा करने की सेवा प्रदान करता है।

ऐप का नाम Adobe Photoshop Express
ऐप की रेटिंग 4.4/5 ⭐ (Star)
कुल डाउनलोड 10Cr+
ऐप साइज़ 81MB
डाउनलोड लिंक क्लिक

Also Read:

9. Cymera – Photo Editor Collage Selfie Camera Filter

Cymera - Photo Editor Collage Selfie Camera Filter

सबसे अच्छे फोटो बनेने वाला ऐप्स की लिस्ट में Cymera ऐप भी शामिल है जो आपकी फोटो को सजाने के लिए तैयार रहता है। बेहतरीन फीचर के साथ HD फोटो बनाने के लिए आपको इस Photo Edit Karne Wala App को जरूर डाउनलोड करना चाहिए।

Cymera मुफ्त फोटो खींचने वाला कैमरा है जिसमें टोंस फोटो एडिटिंग फीचर है, इन-बिल्ट कैमरा 7 लेंस कॉन्सेप्ट, कई शूटिंग मोड और 20 विभिन्न फिल्टर्स और बॉर्डर के साथ आता है। ऐप में कोलाज और विशेष प्रभाव, कई संपादन विकल्प और साझाकरण विकल्प मौजूद हैं।

इस Photo Editor Collage Selfie Camera Filter को Google Play Store से Download कर सकते है।

ऐप का नाम Cymera
ऐप की रेटिंग 4.4/5 ⭐ (Star)
कुल डाउनलोड 10Cr+
ऐप साइज़ 92MB
डाउनलोड लिंक क्लिक

10. Picsart AI Photo Editor, Video

Picsart AI Photo Editor, Video - photo edit karne wala app

PicsArt Photo Editor एक बेहतरीन Photo Banane Wala Apps है और Play Store पर 100 मिलियन से अधिक डाउनलोड हैं।

PicsArt अद्भुत पसंदीदा Photo Editing App में से एक है, क्योंकि स्टैंडर आउट के कारण कई शानदार ऑप्शन यूजर को अपनी फोटो को कस्टमाइज करने के लिए मिलते हैं।

यह बिल्ट इन कैमरा फीचर और सोशल नेटवर्क फीचर के साथ फोटो शेयर करने के लिए आता है। अन्य अद्भुत विशेषताएं कोलाज, फ्रेम, स्टिकर, ड्रा और बहुत कुछ इस Photo Banane Ki Application में उपलब्ध हैं।

PicsArt iPhone के लिए भी एक बहुमुखी फोटो संपादन ऐप है, आप एक सुंदर फोटो कोलाज बनाने के लिए इसके भयानक स्टिकर, फोंट, पाठ का उपयोग कर सकते हैं। यह भी आप वीडियो को संपादित करने की अनुमति देता है।

यह फ्री ऐप इन-बिल्ट कैमरा फीचर और फीचर लोडेड फोटो एडिटिंग फीचर के साथ आता है। ऐप में बहुत सारे फोटो इफेक्ट्स जैसे टेक्स्ट इफेक्ट, कोलाज, फ्रेम, बॉर्डर, ओवरले आदि हैं।

ऐप में कलात्मक फोटो इफेक्ट्स का भी संग्रह है। ऐप टैबलेट के लिए भी अनुकूलित है। इसमें इतने सारे Features है की जब आप PicsArt Photo Editor को इस्तेमाल करेंगे तब आपको सभी Features के बारे मे पता चलेगा।

यदि कोई मुझसे सबसे अच्छा फोटो बनाने वाला ऐप कौन सा है? पूछता है तो में उसे Picsart ऐप के बारे में ही बताता हूँ।

Picsart, HD Photo Banae Wala Apps और Stylish Photo Banane Wala Apps की लिस्ट में शामिल है जो आपकी फोटो को बहुत अच्छे से एडिट करता है।

विशेषताएं:

  • रीमिक्स चित्र कोलाज और मेमे में।
  • कोलाज मेकर, ड्रॉइंग टूल्स, फोटो और वीडियो एडिटर के साथ एक सुइट में सभी।
  • आपको बहुत सारे प्रीसेट फिल्टर प्रदान करता है।
ऐप का नाम Picsart
ऐप की रेटिंग 4.1/5 ⭐ (Star)
कुल डाउनलोड 100Cr+
ऐप साइज़ 43MB
डाउनलोड लिंक क्लिक

Also Read:

11. Adobe Lightroom – Photo Editor & Pro Camera

Adobe Lightroom - Photo Editor & Pro Camera

अपनी फोटो को लाइटिंग के साथ सजाने के लिए और अपनी फोटो एचडी लुक देने के लिए Lightroom सबसे अच्छा फटो एडिट करने वाला ऐप है। यह बाकी सभी फोटो बनाने वाले ऐप्स से अलग है।

Adobe Lightroom एक मोबाइल ऐप है जो डेस्कटॉप से ​​कई बेहतरीन फीचर आपके फोन पर लाता है। अधिकांश सुविधाएँ मुफ्त में काम करती हैं, लेकिन यदि आपके पास पहले से कोई सदस्यता है तो आप सभी डिवाइसों को सिंक कर सकते हैं।

यह संपादक आईओएस के साथ-साथ एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म पर आसानी से काम कर सकता है और मुफ्त में उपलब्ध है। यह एक उन्नत मोबाइल एडिटिंग टूल के रूप में जाना जाता है जो Exposure, Color, White Balance, Gradient, Clarity Settings जैसी सभी अनूठी विशेषताओं को प्रस्तुत करता है।

विशेषताएं:

  • शक्तिशाली उन्नत समायोजन और सुधार
  • त्वरित संपादन के लिए एक-टैप प्रीसेट
  • इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर, फ्लिक को सपोर्ट शेयर फोटो
  • एडोब क्रिएटिव क्लाउड पर फ़ोटो सहेजें ताकि आप उन्हें क्लाउड के माध्यम से अन्य उपकरणों पर एक्सेस कर सकें।
ऐप का नाम Lightroom
ऐप की रेटिंग 4.6/5 ⭐ (Star)
कुल डाउनलोड 10Cr+
ऐप साइज़ 104MB
डाउनलोड लिंक क्लिक

Also Read:

12. AirBrush: Easy Photo Editor For The Best Moments

AirBrush Easy Photo Editor For The Best Moments

अगर आप सेल्फी लेने की सौकीन हैं तो AirBrush आपको बेहतरीन सेल्फी लेने में मद्दत कर सकता है। यह एक बेहतरीन फोटो एडिटिंग ऐप है।

यह एक झुलसाने वाले रिमूवर, दांतों को सफेद करने, आंखों को चमकदार बनाने के लिए फंक्शन, रिशेपिंग टूल्स, और निश्चित रूप से, कुछ पिज्जा जोड़ने के लिए बहुत सारे फिल्टर सहित चेहरे और त्वचा पर किए गए त्वरित सुधार और संपादन में माहिर हैं।

AirBrush आपकी उंगलियों पर सबसे अच्छा संपादक और फिल्टर प्रौद्योगिकी ऐप है, और इस लगातार नई सुविधाओं के साथ ऐप को अपडेट करता है।

यह उपयोगकर्ता के अनुकूल रीटच टूल्स, कूल फिल्टर विकल्पों और प्राकृतिक, सुंदर परिणामों के साथ सबसे अच्छा फोटो एडिटर बनने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

IMAI द्वारा Airbrush ऐप को “2016 के Google सर्वश्रेष्ठ” और “2016 के सबसे नवीन एप्लिकेशन” के रूप में दिखाया गया है। AirBrush को Google Play Store से Download करें।

ऐप का नाम AirBrush
ऐप की रेटिंग 4.3/5 ⭐ (Star)
कुल डाउनलोड 5Cr+
ऐप साइज़ _MB
डाउनलोड लिंक क्लिक

13. Photo Editor – फोटो बनाने वाला ऐप

Photo Editor - photo edit karne wala apps

फ़ोन में हमेशा अच्छे कैमरे नहीं होते हैं, लेकिन बहुत पहले “कैमरा फोन” के बाद से, यह स्पष्ट रूप से स्वर्ग में बनाया गया मैच था।

अब हम सभी के पास हर समय अपनी जेब में बहुत सक्षम कैमरे हैं। आपके द्वारा फ़ोटो लेने के बाद आप इसके साथ बहुत कुछ कर सकते हैं।

लेकिन इससे पहले कि आप इसे अपने पसंदीदा सोशल नेटवर्क पर साझा करें, आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि यह शानदार दिखे। ये फोटो एडिटिंग ऐप आपको अच्छी तस्वीरों को अद्भुत तस्वीरों में बदलने में मदद करेंगे।

Photo Editor एक साधारण Photo Editing App है लेकिन मोबाइल के लिए बेहतरीन Photo Editing App माना गया है। जिसे Play Store से डाउनलोड कर सकते है।

ऐप का नाम Photo Editor
ऐप की रेटिंग 4.4/5 ⭐ (Star)
कुल डाउनलोड 5Cr+
ऐप साइज़ 6.3MB
डाउनलोड लिंक क्लिक

Popular Post:

14. PhotoDirector Animate Photo Editor & Collage Maker

PhotoDirector Animate Photo Editor & Collage Maker

PhotoDirector एक Multi Purpose Photo Editor App है। इसमें एक उपयोगकर्ता के अनुकूल और स्टाइलिश इंटरफ़ेस है जहां उपयोगकर्ता अपने शक्तिशाली और सरल टूल के साथ छवियों के टोन और रंगों को जल्दी से समायोजित कर सकता है।

ऐप में एक बिल्ट इन ऐप कैमरा फ़ीचर है जहां यूज़र फोटो खिंचाने के साथ ही लाइव फोटो इफ़ेक्ट लगा सकते हैं। आप छवियों को साझा और संपादित कर सकते हैं और फेसबुक, ट्विटर, Instagram और अन्य साइटों जैसे सोशल नेटवर्किंग पर जल्दी से साझा कर सकते है।

आज की हमारी फोटो बनाने वाला ऐप्स की लिस्ट खत्म होती है, तो ये थे कुछ बेहतरीन फोटो एडिट करने वाले ऐप्स जिनकी मदद से आप अपने फोटो को एडिट कर सकते है।

विशेषताएं:

  • कुछ टैप में स्टूडियो-कैलिबर फोटो कोलाज बनाएं।
  • डिवाइस, Adobe CC, Dropbox, Facebook या Google फ़ोटो से फ़ोटो अपलोड करें
  • कंट्रास्ट, एक्सपोज़र और व्हाइट बैलेंस के लिए वन-टच एडजस्टमेंट।
  • Blemish हटाने, रंग सुधार, और छवि आकार।
ऐप का नाम PhotoDirector
ऐप की रेटिंग 4.4/5 ⭐ (Star)
कुल डाउनलोड 5Cr+
ऐप साइज़ 99MB
डाउनलोड लिंक क्लिक

फोटो एडिटिंग ऐप्स से रिलटेड कुछ सवाल

1) फोटो बनाने वाला कौन सा ऐप अच्छा है?

आप फोटो बनाने के लिए इन ऐप्स को डाउनलोड कर सकते है।

1) Snapseed
2) Picsart
3) Lightroom
4) Photoshop Express
5) Airbrush
6) Cymera
7) Toolwiz
8) Picsay
9) VSCO
10) Instagram

2) सबसे अच्छा फोटो एडिट करने वाला ऐप कौन सा है?

Picsart, Photoshop और Lightroom आदि सबसे अच्छे फोटो एडिट करने वाला ऐप है।

3) हाई क्वालिटी फोटो एडिट करने वाला ऐप

यदि आप हाई क्वालिटी में फोटो एडिट करना चाहते है तो आप Lightroom ऐप को डाउनलोड कर सकते है।

Conclusion:

अगर आपको iOS और Android के लिए सर्वश्रेष्ठ फोटो जोड़ने वाला ऐप्स डाउनलोड हैं तो ऊपर कि Photo Editing App (फोटो बनाने वाला ऐप्स) के बारे मे सोच सकते है और Install कर सकते है।

इसके अलावा भी आपके स्मार्टफ़ोन पर फ़ोटो को संपादित करने के लिए प्ले स्टोर में कई एप्लिकेशन मौजूद हैं। लेकिन केवल कुछ बेहतरीन एंड्रॉइड फोटो एडिटिंग ऐप हमारे फोटो को शानदार बनाते हैं।

इसलिए आप लोगों के लिए 14 बेहतरीन फोटो बनाने का ऐप्स – Photo Banane Wala Apps की Lists बनाई है जिसमे Online Photo Banae Wala Apps, HD Photo Banane Wala Apps और Stylish Photo Banane Wala Apps शामिल है।

Lists में जितने Photo बनाने वाला Apps है उसकी Playstore पर काफी अच्छी रेटिंग के साथ डाउनलोड किया गया हैं।

फोटो एडिटिंग में आपको बहुत समय और मेहनत नहीं लगती है और यह केवल कुछ कदम उठाता है जहाँ आप अपनी छवियों को काफी हद तक बना और संशोधित कर सकते हैं।

यह आम बात है कि फोटो में कुछ संतृप्ति और चमक को समायोजित करके संतृप्ति है और फोटो में कुछ फिल्टर जोड़ने से यह बहुत सुंदर और आकर्षक हो जाता है।

एक खूबसूरत फोटो आपको एक विशेष व्यक्ति की कहानी बताएगी। छवि को सुंदर बनाने के लिए आपको फोटो पर कुछ संशोधन और संपादन करने की आवश्यकता है।

उम्मीद करता हु आपको इन 14 बेहतरीन फोटो बनाने का ऐप्स में से एक को जरुर इस्तेमाल करेंगे और जानकारी अच्छी लगी है तो अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

ये भी पढ़े:

👇 इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें 👇

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *